script‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट Hina Khan का वायरल हुआ नो-मेकअप लुक,तस्वीरों में नजर आईं ऐसी | 'Bigg Boss' X Contestant Hina Khan's no-makeup look goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट Hina Khan का वायरल हुआ नो-मेकअप लुक,तस्वीरों में नजर आईं ऐसी

हिना खान(hina khan) ने तस्वीरे की पोस्ट
सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

Jun 02, 2020 / 03:44 pm

Pratibha Tripathi

 Hina Khan's no-makeup look goes viral

Hina Khan’s no-makeup look goes viral

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक राज करने वाली हिना खान आज के समय में सबसे खास एक्ट्रेस में से एक है। ‘बिग बॉस’ (‘Bigg Boss’ X Contestant Hina Khan) में भाग लेने के बाद, हिना को एक के बाद एक सफलताए मिलने लगी। अब उनके अभिनय के साथ उनके उनके फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा होने लगी है।
लॉकडाउन (Lockdown)के चलते इन दिनों छोटे पर्दे (TV celebs) से लेकर बड़े पर्दे (bollywood celebs) तक के सेलेब्स घरों के अंदर रहकर अपना समय व्यतीत कर रहे है। ऐसे में कुछ एक्ट्रेस तो इतनी बोर हो चुकी है कि उन्होनें लॉकडाउन के खत्म होते ही बाहर घूमने के प्लान बना लिया है ऐसे में हिना भी घर पर काफी बोर हो चुकी है। और हिना खान (without makeup hina khan)के द्वारा शेयर की गई तस्वीरे को देखकर भी लग रहा है। कि हिना लॉकडाउन (Lockdown)से थक गई हैं यह तस्वीर तब ली गई थी जब वह अपनी इमारत के आसपास घूम रही थीं।
शेयर की गई तस्वीर में हिना ने गुलाबी और काले रंग का आउटफिट (Hina Khan outfit) पहन रखा है। इसके अलावा चेहरे पर वह (without makeup)नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Soaking it all in 🌎 #LikeLiterally

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना ने इससे पहले भी कई बार बिना मेकअप के तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे वह काफी खूबसूरत नजर आई थीं। हिना ईद के मौके पर पारंपरिक कपड़े सलवार सूट पहने नजर आई थी। हिना ने रमजान के दौरान रोजा भी किया। उन्होंने ईद पर खास बिरयानी भी बनाया।

‘बिग बॉस’ में आने के बाद हिना खान एक स्टाइलिश दिवा के रूप में उभरीं। हिना खान को कई शॉर्ट फिल्मों में काम करने का मौका मिला, जिसके लिए वह स्क्रीनिंग के लिए पिछले साल कान फिल्म महोत्सव में भी पहुंची थी। कुछ समय पहले हिना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा थी कि कान महोत्सव में उनकी यात्रा को एक साल हो गए है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट Hina Khan का वायरल हुआ नो-मेकअप लुक,तस्वीरों में नजर आईं ऐसी

ट्रेंडिंग वीडियो