scriptजल्द टेलीकास्ट होगा कंगना का शो ‘लॉक अप 2’, नजर आएंगे ‘बिग बॉस 16’ के ये तेज तर्रार खिलाड़ी | bigg boss 16 archana gautam soundarya sharma shiv thakare to be part of kangana ranaut show lock upp season 2 | Patrika News
बॉलीवुड

जल्द टेलीकास्ट होगा कंगना का शो ‘लॉक अप 2’, नजर आएंगे ‘बिग बॉस 16’ के ये तेज तर्रार खिलाड़ी

Lock Upp Season 2: हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का सफर खत्म हो गया और शो को इस सीजन का विजेता मिल गया। अब खबर है कि कंगना रनौत के विवादित शो लॉक अप का दूसरा सीजन शुरू होने जा रहा है और इस सीजन में बिग बॉस 16 के कुछ केंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।

Feb 18, 2023 / 12:00 pm

Shweta Bajpai

lock upp

lock upp

Lock Upp Season 2: सलमान खान का कॉन्ट्रोर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 खत्म हो गया है। एम सी स्टैन के रूप में शो को इस सीजन का विजेता मिल गया। बस्ती के हस्ती’ एमसी स्टैन के हाथ बिग बॉस 16 की चमचमाती ट्रॉफी लग गई। विजेता के रूप में उन्हें 31.8 लाख रुपये की इनामी राशि दी गई। अब कंगना रनौत भी अपने रियलिटी शो के साथ फैंस के बीच लौट रही हैं। जल्द ही कंगना के शो लॉक अप का दूसरा सीजन आने वाला है। मजे की बात ये है कि शो के दूसरे सीजन में बिग बॉस 16 के कुछ कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि ओटीटी पर प्रसारित होने वाले इस विवादित रियलिटी शो के लिए बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट को भी अप्रोच किया जा रहा है।
अर्चना गौतम-

बिग बॉस के फैन पेज पर लॉक अप 2 से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस शो के लिए बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट को अप्रोच किया गया है। दावा किया जा रहा है कि एकता कपूर ने बिग बॉस 16 की सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट अर्चना गौतम से कॉन्टेक्ट किया है। हालांकि इसपर अर्चना गौतम की अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

एक रील बनाने के लिए एमसी स्टैन वसूलते हैं इतने लाख

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1626830998951563264?ref_src=twsrc%5Etfw
शिव ठाकरे-

‘बिग बॉस 16′ शिव ठाकरे को उनकी बेहतर स्ट्रैटिजी और बिहेवियर की वजह से खूब सराहा गया। दावा किया जा रहा है कि लॉक अप सीजन 2 के मेकर्स ने शिव ठाकरे को भी इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, खबर है कि शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी’ का ऑफर मिल चुका है।
https://twitter.com/hashtag/ShivYanka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सौंदर्या शर्मा-
बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा की जोड़ी हिट थी। शो में दोनों एक साथ ही खेलते थे। अब लॉक अप 2 में भी अर्चना और सौंदर्या साथ नजर आ सकते हैं। शो के लिए सौंदर्या शर्मा को भी अप्रोच किया है।
https://twitter.com/hashtag/SounArchu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘लॉक अप’ के सीजन 1 को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब सीजन 1 की सफलता को देखते हुए मेकर्स इसके दूसरे सीजन की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का सीजन 2 मिड मार्च में शुरू होगा।

हालांकि, इस सीजन में कंगना ही कैदियों पर रूल करेंगी या उनकी जगह कोई और लेगा ये अभी किसी को पता नहीं है।

यह भी पढ़ें

नहीं रहे शाहनवाज प्रधान

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जल्द टेलीकास्ट होगा कंगना का शो ‘लॉक अप 2’, नजर आएंगे ‘बिग बॉस 16’ के ये तेज तर्रार खिलाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो