scriptबिग बॉस 13: जम्मू कश्मीर मुद्दे पर दो कंटेंस्टेंट के बीच हुआ झंगड़ा,आज बिग बॉस में होगा का पहला टॉस्क | Bigg Boss 13 opened with a huge fight between two contestants | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बॉस 13: जम्मू कश्मीर मुद्दे पर दो कंटेंस्टेंट के बीच हुआ झंगड़ा,आज बिग बॉस में होगा का पहला टॉस्क

बिग बॉस 13 के तीसरे ही दिन दो कंटेंस्टेंट में हुई जम्मू-कश्मीर को लेकर लड़ाई
बिग बॉस 13 का पहला टॉस्क आज
अमीषा ने कहा राशन चाहिए तो करनी पड़ेगी मेहनत

Oct 01, 2019 / 09:10 am

Shweta Dhobhal

paras.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 फिर से धमाका करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। ये शो अक्सर घर में लोगों के बीच लड़ाई के लिए जाना जाता है। और इसी वजह से लोग इसे देखना भी पंसद करते हैं। वहीं घर में घुसने से पहले सलमान के सामने ही भिड़ने वाले दो कंटेंस्टेंट अंदर जाते ही जम्मू कश्मीर राज्य के मुद्दे को लेकर भिड़ गए। इसे लेकर बिग बॉस के आफिशियल ट्वीटर पेज पर प्रोमो जारी हुआ है। प्रोमो वीडियो में पारस छाबड़ा और असीम रियाज लड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक अन्य प्रोमो में घर की मालकिन अमीषा पटेल घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट से कह रही हैं कि अगर राशन चाहिए तो काम तो करना पड़ेगा।

 

bigg-boss-13.jpg

पहले प्रोमो में दिखाया गया कि असीम रियाज जो की कश्मीर से है और वो पंजाबी रैप से घर के सदस्यों को मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे थे। अचानक पारस राज्य और भाषा को लेकर भड़क गए। तभी लड़ाई के वक्त कृष्णा की बहन आरती आती हैं और लड़ाई में असीम को समझाती नजर आ रही हैं। वो आरती को पंजाबी में रैप सुना रहे थे तभी अचानक पारस ने ये तक कह दिया कि असीम ने साउथ अफ्रीका से अंग्रेजी सीखी है जिसे वो यहां दिखा रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब पारस और असीम के बीच झगड़ा ना हुआ हो।

बिग बॉस 13 के दूसरे प्रोंमो में बनाई गई घर की मालकिन अमीषा पटेल घर में जाते ही घर के सभी सदस्यों से कहती हैं कि अगर राशन चाहिए तो काम तो करना पड़ेगा। उन्होंने सदस्यों को एक टास्क दिया, जिसमें किसी एक को राशन में से किसी एक चीज को मुंह में रखकर एक दूसरे को पास करना है। शो के आज के ऐपिसोड में यह पूरा टास्क दिखाया जायेगा। वैसे तो पहले बिग बॉस हाउस का एक ही मालिक होता था जो खुद बिग बॉस थे लेकिन इस बार गेम शो में कई बदलाव किया गया है। जिसमें इस बार अमीषा पटेल घऱ मालकिन है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बिग बॉस 13: जम्मू कश्मीर मुद्दे पर दो कंटेंस्टेंट के बीच हुआ झंगड़ा,आज बिग बॉस में होगा का पहला टॉस्क

ट्रेंडिंग वीडियो