scriptबॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद अब ओटीटी पर कमाल दिखाएगी ‘भोला’, जानें कब और कहां रिलीज़ होगी | bholaa ott release ajay devgn tabu starrer bholaa will stream soon on amazon prime video | Patrika News
बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद अब ओटीटी पर कमाल दिखाएगी ‘भोला’, जानें कब और कहां रिलीज़ होगी

Bholaa OTT Release: बीते महीने 30 मार्च को रिलीज हुई ‘भोला’ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद अब भोला ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है।

Apr 18, 2023 / 11:08 am

Shweta Bajpai

bholaa

bholaa

Bholaa OTT Release: अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने रामनवमी के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को लेकर फैंस में पहले से ही क्रेज देखने को मिल रहा था। फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन स्टारर ‘भोला’ को खूब उतार-चढाव का सामना करना पड़ा, लेकिन फिर भी फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर प्लैटफॉर्म पर उतरने वाली है।

यह भी पढ़ें

Dhadak 2 से बाहर हुए Janhvi Kapoor और Ishaan Khatter !

https://twitter.com/hashtag/Exclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे हैं। वहीं आने वाले समय में हमें यह फिल्म इस प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकती है। हालांकि यह फिल्म किस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो यह मई या जून के पहले सफ्ताह में ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। ‘भोला’ ने फाइनली ग्लोबली बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म को ये माइल स्टोन पार करने में फिल्म को 17 दिन लगे। अब तक इस फिल्म ने इंडियन मार्केट से 85 करोड़ से ज्यादा की ही कमाई की है।
https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की कमाई में कई बार गिरावट देखने के मिली है, लेकिन इसके बाद भी फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर पैर जमाए हुए है और कमाई कर रही है। अजय देवगन की इस फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

भोला तमिल हिट ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक फिल्म है, जिसे अजय देवगन ने ना केवल डायरेक्ट किया है बल्कि इस फिल्म में लीड रोल भी प्ले किया है। साथ ही अजय के अलावा फिल्म में तबू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल सहित कई कलाकारों ने शानदार किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें

विदेश में इस चीज की तस्करी करती धरी गईं Priyanka Chopra !

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद अब ओटीटी पर कमाल दिखाएगी ‘भोला’, जानें कब और कहां रिलीज़ होगी

ट्रेंडिंग वीडियो