scriptBad Newz: विक्की कौशल की फिल्म पर चली कैंची, रिलीज से पहले 27 सेकंड के इन लिप-लॉक सीन में बदलाव | Bad Newz movie Vicky Kaushal tripti dimri kissing bold scenes modified before release | Patrika News
बॉलीवुड

Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म पर चली कैंची, रिलीज से पहले 27 सेकंड के इन लिप-लॉक सीन में बदलाव

Bad Newz Kissing Scene Modify: विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ की रिलीज से पहले ही इस पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 27 सेकंड के किस सीन में बदलाव करने के लिए कहा है।

मुंबईJul 16, 2024 / 03:39 pm

Gausiya Bano

bad newz kissing scenes deleted

फिल्म ‘बैड न्यूज’ के किसिंग सीन में हुए बदलाव

Bad Newz Kissing Scene Modify: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। हालांकि, रिलीज से पहले ही सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने 27 सेकंड के किस सीन्स को हटाने की हिदायत दी है। ये सीन्स विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के बीच तीन अलग-अलग किस सीन्स हैं। एक सीन 9 सेकंड का, दूसरा 10 सेकंड और तीसरा 8 सेकंड का सीन था।

रिलीज से पहले फिल्म ‘बैड न्यूज’ में हुए ये बदलाव

सेंसर बोर्ड ने फिल्म बैड न्यूज से 27 सेकंड के इन किस सीन्स को काटने की बजाय इनमें बदलाव करने के लिए कहा है। अब यह देखना दिलचस्प है कि मेकर्स ने इन लिप-लॉक सीन्स को किस तरह से मॉडिफाई किया है। इसके अलावा बोर्ड ने फिल्म की शुरुआत में डिस्क्लेमर को बदलने और शराब विरोधी से जुड़े मैसेज के फॉन्ट का साइज बढ़ाने के लिए कहा है। इन बदलावों के बाद ही फिल्म को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेशन मिला है। इसके बाद यह फिल्म पूरी 2 घंटे और 22 मिनट की बताई गई है।

यह भी पढ़ें

विक्की कौशल तृप्ति डिमरी संग हुए रोमांटिक, बैड न्यूज के सॉन्ग ‘जानम’ की इस क्लिप से सोशल मीडिया पर मची खलबली

‘बैड न्यूज’ के बारे में

फिल्म बैड न्यूज एक कॉमेडी-ड्रामा है। इसकी कहानी एक ऐसी प्रेग्नेंट महिला (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चे के पिता की पहचान के बारे में कंफ्यूज होती है। फिल्म की कहानी तब और दिलचस्प हो जाती है जब डॉक्टर बताते हैं कि हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन नाम की एक दुर्लभ मेडिकल कंडिशन की वजह से विक्की कौशल और एमी विर्क दोनों ही बच्चे के पिता हो सकते हैं। इसमें एक महिला अलग-अलग शख्स से जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है ।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म पर चली कैंची, रिलीज से पहले 27 सेकंड के इन लिप-लॉक सीन में बदलाव

ट्रेंडिंग वीडियो