script‘बागी 3’ के कलेक्शन पर कोरोना का खतरा, मां आयशा ने मूवी देखकर दिया ऐसा रिव्यू | baaghi 3 review by Tiger Shroff mother, corona effect on collection | Patrika News
बॉलीवुड

‘बागी 3’ के कलेक्शन पर कोरोना का खतरा, मां आयशा ने मूवी देखकर दिया ऐसा रिव्यू

लोग कोरोना वायरस की वजह से दहशत में हैं। वे भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बच रहे हैं।

Mar 06, 2020 / 02:05 pm

Mahendra Yadav

Baaghi 3 movie

Baaghi 3 movie

टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘बागी 3’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसमें टाइगर के अलावा रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। सोशल मीडिया पर इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी फिल्म देखी और अपना रिव्यू दिया।

 

फिल्म देखने के बाद आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर लिखा,’मेरे ‘बागी’, भगवान तुम्हारा भला करे। मेरे पास शब्द नहीं है ये बताने के लिए कि तुमने मुझे कितना गर्व महसूस कराया है। ‘बागी 3’ की शानदार कास्ट और क्रू को भी आशीर्वाद। टाइगेरियन और एक्शन फैन्स जाओ और फिल्म देखो। हिंदी सिनेमा में तुमने ऐसा एक्शन नहीं देखा होगा। जान लगा दिया इस शानदार फिल्म को देने के लिए। उन्होंने टाइगर के बचपन की एक तस्वीर भी पोस्ट की।

 

'बागी 3' के कलेक्शन पर कोरोना का खतरा, मां आयशा ने मूवी देखकर दिया ऐसा रिव्यू

कलेक्शन पर कोरोना का खतरा
इस समय देश के लोग कोरोना वायरस की वजह से दहशत में हैं। वे भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बच रहे हैं। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल का मानना है कि कोरोना वायरस की वजह से ‘बागी 3’ के कलेक्शन पर असर पड़ेगा। वहीं फिल्म के बज को देखकर अन्य ट्रेड पंडितों का कहना है कि पहले दिन ये फिल्म करीब 25 करोड़ की कमाई कर सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बागी 3’ के कलेक्शन पर कोरोना का खतरा, मां आयशा ने मूवी देखकर दिया ऐसा रिव्यू

ट्रेंडिंग वीडियो