scriptअर्पिता खान की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, माथे पर Kiss करते नजर आए सलमान | arpita khan daughter ayat sharma first picture | Patrika News
बॉलीवुड

अर्पिता खान की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, माथे पर Kiss करते नजर आए सलमान

अर्पिता की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है। सलमान परिवार के साथ अर्पिता और उनकी बेटी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Dec 29, 2019 / 11:59 am

Sunita Adhikari

aayat_sharma_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया। इस बर्थडे पर सलमान की बहन अर्पिता (Arpita Khan) ने उन्हें खास तोहफा दिया। अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया। सलमान खान के लिए शायद इससे बड़ा कोई तोहफा नहीं हो सकता था। अर्पिता की बेटी की पहली तस्वीर सामने आई है। सलमान परिवार के साथ अर्पिता और उनकी बेटी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
खान परिवार ने अर्पिता ने बेटी का नाम आयत रखा है। सामने आई तस्वीर में सलमान खान आयत के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सलमान ने अपने 54वें जन्मदिन पर मीडिया के सामने केक काटा। इसके अलावा सलमान को बधाई देने के लिए हजारों फैंस उनके अपार्टमेंट के बाहर पहुंचे । सलमान अपने फैंस से मिलने के लिए बालकनी पर आए । उन्होंने हाथ हिलाकर सबको धन्यवाद किया। इस बीच सलमान खान की आंखों से आंसू भी छलक उठे थे।
वहीं अपनी बहन अर्पिता की डिलीवरी की वजह से सलमान ने कोई बर्थडे पार्टी नहीं रखी। इस वक्त सभी लोग अर्पिता की देखभाल में लगे हुए हैं। सलमान ने अपनी भांजी का नाम आयत रखने की वजह भी बताई थी। दरअसल, सलमान के मुताबिक उनके पिता सलीम खान अपनी बेटियों का नाम सिफारा और आयत रखना चाहते थे। तो जब अर्पिता की बेटी हुई तो ये नाम उनका रखा गया। आपको बता दें कि सलमान दूसरी बार मामा बने हैं। इससे पहले अर्पिता ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम आहिल है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अर्पिता खान की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, माथे पर Kiss करते नजर आए सलमान

ट्रेंडिंग वीडियो