scriptलगातार ‘मिसेज कोहली’ कहने पर भड़के अनुष्का शर्मा के फैंस, कहा- ‘खुद की पर्सनैलिटी भी है कुछ’ | anushka sharma fans react on paparazzi mrs kohli comment connected with virat kohli watch video | Patrika News
बॉलीवुड

लगातार ‘मिसेज कोहली’ कहने पर भड़के अनुष्का शर्मा के फैंस, कहा- ‘खुद की पर्सनैलिटी भी है कुछ’

Anushka Sharma: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने पति विराट के साथ नजर आती हैं। हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ओनर अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान पति के साथ पहुंची। इसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई में एक और फंक्शन में भाग लिया, जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Mar 25, 2023 / 12:17 pm

Shweta Bajpai

anushka sharma

anushka sharma

Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री व उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) की गिनती लवी डबी कपल्स में की जाती है। देश और विदेश में इस कपल को चाहने वाले मौजूद हैं। स्टार कपल ने साल 2017 में शादी की थी और दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता पिता हैं। दोनों को हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ओनर अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान स्पॉट किया गया। इसके बाद एक्ट्रस ने मुंबई में एक और फंक्शन में हिस्सा लिया। इस दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेहद खूबसूरत ब्लैक ऑउटफिट में पहुंची थीं।
इस स्लीवलेस ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस इतनी बोल्ड और खूबसूरत लग रही थीं कि पीछे से देखने पर कई लोग उन्हें पहचान तक नहीं पाए। अनुष्का की इस ड्रेस में दोनों तरफ ऐसा स्लिट था।

उन्होंने पैपाराजी को जमकर पोज दिए। वो फोटोज क्लिक करा ही रही थीं कि फोटोग्राफर्स ने उनका नाम लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया और उन्हें ‘मिसेज कोहली’ बुलाने लगे। इसपर एक्ट्रेस हंसने लग गई।

यह भी पढ़ें

दिग्गज अभिनेत्री नीलू कोहली के पति का निधन

https://twitter.com/AnushkaSharma?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639518028424437760?ref_src=twsrc%5Etfw
जैसे ही फोटोग्राफर्स ने उन्हें ‘मिसेज कोहली’ कहकर बुलाया उन्हें हंसी आ गई और कहा- आराम करो! तुम सब क्यों चिल्ला रहे हो? इंतज़ार करो! मेरे कान थक गए हैं… मैं कल से चिल्लाने से उबर नहीं पाई हूं। जब फोटोग्राफर्स ने कहा कि वे ऐसे फंक्शन में उन्हें मिस करते हैं, तो वह हंस पड़ीं और कहा ‘मेरे कान बज रहे हैं।

एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोगों को उनका ये वीडियो पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ फैंस इसपर भड़क गए हैं।
https://twitter.com/hashtag/AnushkaSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस के फैंस का मानना है कि उनकी अपनी अलग पहचान है। इससे पहले स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में भी अनुष्का के पर्पल गाउन वाले लुक की बहुत तारीफ की गई थी। इस इवेंट में अनुष्का अपने पति विराट के साथ नजर आई थीं।

अनुष्का शर्मा को सालों तक डेट करने के बाद विराट कोहली दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. कोहली और अनुष्का जनवरी 2021 में माता-पिता बने और उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा।

यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद सारा अली खान को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ!

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लगातार ‘मिसेज कोहली’ कहने पर भड़के अनुष्का शर्मा के फैंस, कहा- ‘खुद की पर्सनैलिटी भी है कुछ’

ट्रेंडिंग वीडियो