scriptपीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा- ‘4 साल पहले बोल देते तो…’ | anurag kashyap gave reaction on narendra modi statement on politicians unnecessary comment on movies bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा- ‘4 साल पहले बोल देते तो…’

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने तीखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये बेबाकी से अपनी बात को सबके सामने रखते हैं। अब एक बार फिर इन्होंने ऐसा किया है। इन्होंने पीएम मोदी द्वारा दी गई सलाह पर टिप्पणी की है।

Jan 20, 2023 / 11:09 am

Shweta Bajpai

gdfgjdfg.jpg

anurag kashyap

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर निर्देशक सुर्खियों में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाल ही में बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों को फिल्मों पर गैर जरूरी बयान देने से बचने को कहा था। अब इस पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने टिप्पणी की है।
अनुराग कश्यप ने कहा कि अगर पीएम इस मुद्दे पर चार साल पहले यह बात कह देते, तो वाकई फर्क पर पड़ता, लेकिन मुझे लगता है कि अब चीजें हाथ से बाहर निकल चुकी हैं। भीड़ नियंत्रण से बाहर हो गई है।

अनुराग यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा पूर्वाग्रहग्रस्त चीजों को अपनी चुप्पी से ताकत देते हैं, तो वह अपने आप में ही बहुत ताकतवर बन जाती हैं। बात हाथ से बाहर निकल चुकी है।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने की लियोनेल मेसी से मुलाकात

https://twitter.com/hashtag/anuragkashyap?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/anuragkashyap72?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुराग ने ये बातें मुंबई में अपनी अगली फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत (Almost Pyaar With Dj Mohabbat) के ट्रेलर लॉन्च ते दौरान कहीं। ‘जवानी जानेमन’ और ‘फ्रेडी’ के बाद पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ की ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डी जे मोहब्बत’ तीसरी फिल्म होगी जो 3 फरवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/AnuragKashyap?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको याद हो तो पीएम मोदी ने फिल्मों को लेकर सलाह दी थी। पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी थी कि फिल्मों पर गैरजरूरी टिप्पणी से बचना चाहिए।

पीएम ने कहा ऐसे मुद्दों से जितना बचा जाए, उतना ठीक होता है। फिल्मों पर ऐसी टिप्पणियां विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल देती हैं, जिसके बाद अनुराग ने बातें बोली हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा- ‘4 साल पहले बोल देते तो…’

ट्रेंडिंग वीडियो