scriptAnimal Park में दिखेगा एक और विलेन, Vicky Kaushal से भिड़ेंगे रणबीर कपूर, लेटेस्ट अपडेट | Ranbir Kapoor starrer film animal park release update vickky kaushal to take entry in the film | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Park में दिखेगा एक और विलेन, Vicky Kaushal से भिड़ेंगे रणबीर कपूर, लेटेस्ट अपडेट

रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ से जुड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है।

मुंबईApr 20, 2024 / 01:36 pm

Riya Chaube

Animal Park update
रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) साल 2023 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित हुई। फिल्म निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) ने अब हाल ही में मूवी के सीक्वल पर बड़ा अपडेट दिया है। वांगा ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है। आइए जानते हैं कि कब आएगा ‘एनिमल’ का सेकेंड पार्ट।

इस साल शुरू होगी ‘एनिमल पार्क’ की शूटिंग

फिल्म ‘एनिमल’ के पार्ट 2 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। संदीप वांगा ने हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में ‘एनिमल पार्क’ के बारे में बात की। संदीप ने फिल्म को लेकर कहा है कि अभी इस मूवी के नेक्स्ट पार्ट के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ‘एनिमल’ के सीक्वल की शूटिंग साल 2026 में शुरू होगी।
यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

‘एनिमल पार्क’ में विक्की कौशल की भी हो सकती है एंट्री

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल पार्क’ में विक्की कौशल की भी एंट्री हो सकती है। फिल्म में विक्की को नेगेटिव रोल में देखा जा सकता है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। जहां पहले पार्ट में बॉबी देओल ने नेगेटिव रोल में दिखाई दिए थे, वहीं हो सकता है की सीक्वल में विक्की कौशल ‘रणविजय’ यानी की रणबीर कपूर को कांटे की टक्कर देते नजर आ सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Park में दिखेगा एक और विलेन, Vicky Kaushal से भिड़ेंगे रणबीर कपूर, लेटेस्ट अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो