scriptबॉबी देओल के साथ रोमांस करेंगी अमीषा पटेल, इस फिल्म में करेंगे साथ काम | animal movie fame bobby deol to romance with in humraaz movie sequel makers get ideas for story | Patrika News
बॉलीवुड

बॉबी देओल के साथ रोमांस करेंगी अमीषा पटेल, इस फिल्म में करेंगे साथ काम

Humraaz 2: बॉबी देओल और अमीषा पटेल की ‘हमराज’ सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। वहीं अब अब्बास-मस्तान की जोड़ी के निर्देशन में बनने वाली हमराज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें बॉबी देओल स्टारर हमराज के सीक्वल को लेकर डिटेल्स दी गई है।

Feb 08, 2024 / 08:05 am

Riya Chaube

humraaz_2_updates.jpg
Humraaz 2: बॉबी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म हमराज उनकी एक और शानदार मूवी में से एक है। मौजूदा दौर में सीक्वल के बढ़ते ट्रेंड को देखते हुए, लंबे समय से ये चर्चा चल रही है कि हमराज का सीक्वल भी बनता हुआ नजर आएगा। इस बीच बॉबी देओल की हमराज 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें इस फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है।

हमराज 2 को लेकर प्लानिंग
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब्बास-मस्तान और रतन जैन हमराज 2 को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं और लगभग 100 स्क्रीप्ट आइडिया के बाद उन्हें कुछ पसंद आया है, जिसको लेकर वह हमराज की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। बताया ये भी जा रहा है कि मेकर्स इस मूवी में पुरानी स्टार कास्ट अक्षय खन्ना, बॉबी देओल और अमीषा पटेल के साथ लौट सकते हैं। हालांकि जब तक स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट नहीं की जाती, तब तक कुछ भी ऑफिशल नहीं माना जा सकता।

सुपरहिट रही थी ‘हमराज’
साल 2002 में ‘हमराज’ को रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी लव ट्रायंगल पर बेस्ड थी, जिसमें अक्षय खन्ना खलनायक के रोल में दमदार दिखे।शानदार कहानी, गानें और दमदार एक्टिंग की बदौलत ‘हमराज’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। वहीं अब इसके सीक्वल के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

प्रभास की ‘सालार’ की बढ़ी डिमांड, अब इस वर्जन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बॉबी देओल के साथ रोमांस करेंगी अमीषा पटेल, इस फिल्म में करेंगे साथ काम

ट्रेंडिंग वीडियो