scriptअनिल कपूर के बेटे हर्ष ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर गिना दिए फिल्मों के नाम | Anil Kapoor's son Harsh gave a befitting reply to the troller, listed the names of the films on social media | Patrika News
बॉलीवुड

अनिल कपूर के बेटे हर्ष ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर गिना दिए फिल्मों के नाम

अनिल कपूर के बेटे हर्ष वर्धन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। ऐसा तब हुआ जब एक यूजर ने ‘एक्स’ पर हर्ष वर्धन कपूर को ट्रोल करने के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

मुंबईApr 19, 2024 / 03:04 pm

Riya Chaube

HARSHVARDHAN KAPOOR TWEET
इस ऑनलाइन ट्रोलिंग के बीच, हर्ष ने चुप न रहने और ट्रोल्स का सामना करने का फैसला किया। एक्टर ने ट्रोलर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपनी फिल्मों के नाम भी गिनवा दिए।

हर्ष वर्धन कपूर ने इस ट्वीट पर दिया करारा जवाब

दरअसल ट्रोलर ने हर्ष वर्धन को अपने पिता अनिल कपूर के रुपए से जूते खरीदने की बात पर करारा जवाब दिया है। एक्टर ने ट्वीट कर कहा, “मैं आपकी फिल्म कहां देख सकता हूं? आपने अभी तक कितनी फिल्में की हैं ? मैंने ‘रे’, ‘थार’, ‘भावेश जोशी’ और ‘एके वर्सेस एके’, ‘मिर्जिया’ जैसी फिल्में की हैं। आप कौन हैं?”
Harsh Varrdhan Kapoor Tweet

पहले भी हर्ष वर्धन हो चुके हैं ट्रोल

ऐसा पहली बार नहीं है जब हर्ष को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी एक्टर को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। ट्रोलिंग का सामना करने के बावजूद, हर्ष सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी राय शेयर करते रहते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनिल कपूर के बेटे हर्ष ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर गिना दिए फिल्मों के नाम

ट्रेंडिंग वीडियो