scriptऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच Amitabh Bachchan का स्टेटमेंट हुआ वायरल, बोले- आधा… | Amitabh Bachchan statement at Kbc 16 viral Amid Aishwarya Rai Bachchan Abhishek divorce rumours | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच Amitabh Bachchan का स्टेटमेंट हुआ वायरल, बोले- आधा…

Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan: अमिताभ बच्चन का एक स्टेटमेंट वायरल है। ये बात उन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहों के बीच कही है।

मुंबईOct 04, 2024 / 10:53 am

Jaiprakash Gupta

Amitabh Bachchan statement at Kbc 16 viral Amid Aishwarya Rai Bachchan Abhishek divorce rumours
Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan: बच्चन फैमिली हमेशा चर्चा में रहती है कभी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से। बीते कुछ समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की अफवाएं आती रही हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन का एक स्टेटमेंट वायरल है।

KBC 16 में कही ये बात

Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan
दरअसल, अमिताभ बच्चन इन दिनों KBC 16 को होस्ट कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट कृति के साथ अपने परिवार के बारे में बाते कीं। साथ ही बताया कि वो सिखों के बारे में क्या सोचते हैं।
यह भी पढ़ें

Video: ऐश्वर्या राय के साथ अमिताभ-अभिषेक ने किया था डांस, रेखा और श्वेता बच्चन का रिएक्शन होने लगा वायरल

अमिताभ बच्चन हैं आधे सरदार

अमिताभ ने अपनी माता पिता की शादी के बारे में बात करते हुए कहा- “मुझे इसे अंतरजातीय कहना थोड़ा अजीब लगता है। मेरे पिता उत्तर प्रदेश से थे और मेरी मां सिख परिवार से थीं। मेरा मानना है कि मैं आधा सरदार हूं।” 
Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan
उन्होंने आगे कहा- “जब मैं पैदा हुआ था, तो मेरी मामी कहती थीं, ‘कितना सोना पुत्तर है, साड्डा अमिताभ सिंह’ (कितना सुंदर बेटा है, हमारा अमिताभ सिंह)।”

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय ने हेटर्स की बोलती की बंद, एक ही झटके में तलाक की खबरों पर लगा दिया फुल स्टॉप

अमिताभ ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें गर्व है कि वो आधे सरदार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन सिख परिवार से थीं और उनकी मौसी उन्हें प्यार से “अमिताभ सिंह” कहकर बुलाती थीं। ये उपनाम उनकी विरासत की गहरी जड़ों को दर्शाता है।
यह भी पढ़ें

Do Patti: इंतजार खत्म, काजोल की ‘दो पत्ती’ इस दिन होगी रिलीज, लेडी सिंघम के अवतार में दिखेंगी एक्ट्रेस

केबीसी का लेटेस्ट एपिसोड

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में उत्तर प्रदेश की कृति हॉट सीट पर बैठीं थीं उन्होंने यहां अमिताभ बच्चन को बताया कि उनके पिता ने हमेशा केबीसी में भाग लेने का सपना देखा था, लेकिन उन्हें ऐसा करने का कभी मौका नहीं मिला। आज KBC में पहुंचकर उन्होंने अपने पिता का सपना पूरा किया। 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच Amitabh Bachchan का स्टेटमेंट हुआ वायरल, बोले- आधा…

ट्रेंडिंग वीडियो