scriptदेसी अंदाज़ में अमिताभ बच्चन ने Coronavirus को दिखाया ठेंगा, अवधी भाषा से जीत लिया लोंगों का दिल | amitabh bachchan recites poem on coronavirus share video on twitter | Patrika News
बॉलीवुड

देसी अंदाज़ में अमिताभ बच्चन ने Coronavirus को दिखाया ठेंगा, अवधी भाषा से जीत लिया लोंगों का दिल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी कविता से कोरोना को दिखाया ठेंगा
अवधी भाषा में मज़ेदार अंदाज़ में सुनाई कविता
लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) से ना डरने की दी सलाह

Mar 13, 2020 / 11:21 am

Neha Gupta

ami.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। भारत में कुल 73 पॉजिटिव मामले पाए जा चुके हैं, अब इसे महामारी भी घोषित कर दिया गया है। हर किसी में एक अलग सी चिंता देखने को मिल रही है, ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वीडियो साझा कर कोरोनावायरस से डटकर सामना करने की बात की है। उन्होंने अपनी कविता के माध्यम से कोरोना से ना डरने का संदेश दिया है और बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में कोरोना-वोरोना कह डाला है। बिग बी की ये कविता सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1238162353356562432?ref_src=twsrc%5Etfw

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अवधी भाषा में कह रहे हैं- बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब। इसके साथ ही अमिताभ ने कहा कि कई दिनों से कोरोना वायरस (Coronavirus) से बहुत नुकसान हो रहा है, सब बहुत चिंता में हैं तो हमें भी लगा कि इसपर कुछ बोल देना चाहिए।

आसिम रियाज़ से शादी के सवाल पर हिमांशी ने कही दिल की बात, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है कपल!

https://twitter.com/JaniJasmine/status/1238162473586475008?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, फैंस उनकी हर पोस्ट का इंतजा़र करते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अवधी भाषा में ये शानदार कविता लोगों को प्रेरित कर रही है और कोरोना से ना डरने का मैसेज भी दे रही है। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) फैलने की शुरुआत केरल से हुई थी, उसके बाद दिल्ली और कई जगहों पर अब कोरोना के कई मामले पाए गए हैं। दिल्ली, केरल और जम्मू के सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। लोगों को भीड़ से बचने की सलाह दी गई है। पूरी दुनिया में कोरोना से 117,000 से ज्यादा लोग प्रभावित हैं।

https://twitter.com/BeejalBhatt/status/1238166625653686272?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / देसी अंदाज़ में अमिताभ बच्चन ने Coronavirus को दिखाया ठेंगा, अवधी भाषा से जीत लिया लोंगों का दिल

ट्रेंडिंग वीडियो