scriptAmitabh bachchan की फ़िल्म ‘Jhund’ सभी फ़िल्मों को देने वाली है टक्कर, देखें टीजर | amitabh bachchan jhund teaser released youtube | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh bachchan की फ़िल्म ‘Jhund’ सभी फ़िल्मों को देने वाली है टक्कर, देखें टीजर

Amitabh bachchan की फ़िल्म ‘Jhund’ हो गया हैं रिलीज़। टीज़र में कुछ ग़रीब बच्चों को स्कैप की मदद से ‘लावारिस के गाने’ अपनी तो जैसे तैसे की धुन पर बचाते दिखाया जाता हैं। इसके बाद होती है अमिताभ बच्चन की एंट्री।

Feb 08, 2022 / 04:32 pm

Manisha Verma

amitabh.jpg
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। यानी कि वो किसी फ़िल्म में नहीं दिख रहे हैं। अमिताभ बच्चन की नई फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया हैं। इस टीज़र को T-सीरीज़ के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया हैं। चलिए देखते इस टीज़र में क्या है ख़ास
फ़िल्म के पोस्टर से अमिताभ बच्चन का लुक तो पहले ही रिवील कर दिया गया है। अब इस टीज़र में दमदार झलक दिखाई गई हैं। टीज़र का मतलब होता है लोगों में एक्साइटमेंट लाना। टीज़र से यह पता चल जाता है कि फ़िल्म कितना ज़्यादा चलने वाली हैं। Jhund कि टीज़र को देखने के बाद फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा एक्साइटेड है इस फ़िल्म के लिए। इससे पता चलता है कि यह फ़िल्म आने वाली सभी फ़िल्मों को टक्कर देने वाली हैं।
https://youtu.be/48glMezopQ4
टीज़र में कुछ ग़रीब बच्चों को स्कैप की मदद से ‘लावारिस के गाने’ अपनी तो जैसे तैसे की धुन पर बचाते दिखाया जाता हैं। इसके बाद होती है अमिताभ बच्चन की एंट्री। उनकी एंट्री को फ़्रंट शॉट से नहीं बल्कि बैंक शॉट से ली गई हैं। अमिताभ बच्चन दिवार पर बैठे बच्चों के पास पहुंचते हैं और फिर बिना कुछ कहे वहां से वापस लौटने लगते हैं।
इन छोटे छोटे बच्चों का झुंड में अमिताभ बच्चन के पीछे पीछे चलने लगता है और इस फिर स्क्रीन पर लिखकर आता है, बड़ी फ़िल्म बड़े पर्दे पर इस टीज़र के साथ ही मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी हैं। आपको बता दें कि यह फ़िल्म चार मार्च को थियेटर पर रिलीज़ होने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

Propose Day 2022: शाहरुख खान से लेकर निक जोनस तक इन सितारों ने कुछ इस अंदाज में किया था अपने पार्टनर को प्रपोज

आपको बता दें कि यह फ़िल्म नागराज मंज़ूरी के डायरेक्शन में बनी यह फ़िल्म रीयल स्टोरी पर बनी हैं। यह फ़िल्म सोशल वर्कर विजय बर्से की कहानी पर आधारित है जिसने सोशल सॉकर की शुरुआत की थी। इस टीज़र के आउट होते ही फ़ैन्स जमकर यूट्यूब पर कमेंट्स कर रहे हैं और इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। कमेंट्स और लाइक्स देखकर आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यह फ़िल्म लोगों को कितनी ज़्यादा पसंद आने वाली हैं। इस फ़िल्म के टीज़र को फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा प्यार दे रहे हैं।
बता दें कि यह फ़िल्म तांडव फ़िल्म के बैनर तले आ रही झंडु की पहली झलक शानदार हैं और एकमिनट 36 सेकंड का यह टीज़र वीडियो आपको फ़िल्म के बारे में और जानने के लिए एक्साइटेड करता हैं। इस फ़िल्म में लीड रोल में अमिताभ बच्चन हैं। फैंस इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Amitabh bachchan की फ़िल्म ‘Jhund’ सभी फ़िल्मों को देने वाली है टक्कर, देखें टीजर

ट्रेंडिंग वीडियो