scriptशादी के 46 साल बाद भी इस बात पर होता है जया-अमिताभ का झगड़ा | Amitabh Bachchan has been married for 46 years | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के 46 साल बाद भी इस बात पर होता है जया-अमिताभ का झगड़ा

अमिताभ बच्चन नें अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर की
अमिताभ बच्चन की शादी के 46 साल हो चुके हैं

Jan 04, 2020 / 12:50 pm

Pratibha Tripathi

amitabh-bachchan-and-jaya-bachchan.jpg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शांहशाह अमिताभ बच्चन भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे है लेकिन घऱ के अंदर की जिंदगी में उनका ताज जया के हाथों में ही होता है। जीं हां अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अपनी खास जगह बनाए रखने वाले अमिताभ नें शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों का खुलासा किया था।
अमिताभ ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक बात का खुलासा करते हुए बताया कि शादी के 46 साल बीत जाने के बाद भी वो पत्नी जया बच्चन से किस बात पर डांट खाते हैं। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान एक पति-पत्नी की जोड़ी सामने आने पर बिग बी ने कंटेस्टेंट से उनकी शादी को कितने साल हो गए, के बारें में पूछा। इस पर हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट ने कहा पांच-साढ़े पांच साल। जवाब सुनने पर अमिताभ ने कहा कि उन्हें अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की डेट याद रखनी चाहिए। क्योकि जब मै अपनी वेडिंग डेट भूल जाता हूं तो जया काफी गुस्से आ जाती हैं और उनकी खूब खिंचाई करती हैं।
amitabh_.jpeg
बता दें कि इससे पहले भी शो में अमिताभ अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर कर चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी पूरी संपत्ती पर सिर्फ बेटे अभिषेक बच्चन का अधिकार नहीं होगा बल्कि उनके बाद उनकी जायदाद को दो बराबर हिस्सों में बांटकर बेटी श्वेता को भी आधा हिस्सा दिया जाएगा।

अमिताभ बच्चन ने साल 1973 में जया बच्चन से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई और अच्छे दोस्त भी बन गए। फिल्म ‘जंजीर’ में दोनों ने एक साथ काम किया। जब फिल्म जंजीर हिट हुई तो इन्होंने फ्रेंड्स के साथ लंदन घूमने की प्लानिंग बनाई लेकिन अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन ने कहा कि अमिताभ बिना शादी किए किसी भी लड़की के साथ बाहर घूमने नहीं जाएंगे। फिर क्या था अमिताभ ने जया के सामने शादी का प्रपोजल रख डाला और जया ने भी हां कहने में देरी नहीं की। शादी वाले दिन ही अमिताभ-जया लंदन घूमने निकल पड़े।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शादी के 46 साल बाद भी इस बात पर होता है जया-अमिताभ का झगड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो