scriptSS Rajamouli से क्यों नाराज हुईं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाई ‘RRR’ की सभी पोस्ट; निर्देशक को भी किया अनफॉलो! | Alia Bhatt got angry with RRR Director SS Rajamouli | Patrika News
बॉलीवुड

SS Rajamouli से क्यों नाराज हुईं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाई ‘RRR’ की सभी पोस्ट; निर्देशक को भी किया अनफॉलो!

इन दिनों ‘गंगूबाई’ (Gangubai) फेम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चाओं में हैं, लेकिन इसी बीच खबर आ रही हैं कि फिल्म से जड़ी किसी बात को लेकर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) से काफी ज्यादा नाराज हैं.

Mar 30, 2022 / 01:16 pm

Vandana Saini

alia_bhatt_got_angry_with_rrr_director_ss_rajamouli.jpg

SS Rajamouli से नाराज हुईं Alia Bhatt, इंस्टाग्राम से हटाई ‘RRR’ की सभी पोस्ट; निर्देशक को भी किया अनफॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर चर्चाओं में छाई हुई हैं. 500 से ज्यादा बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. साथ ही दर्शक भी इस फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आ रहे हैं.
इस फिल्म के जरिए आलिया और अजय ने अपना पहला साउथ डेब्यू दिया है, जो उनके फैंस भी पसंद कर रहे हैं. वहीं इन दिनों फिल्म की तारीफों के बीच आलिया भट्ट और फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के बीच नाराजगी की खबरें भी खूब वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि आलिया फिल्म के निर्देशक से इतनी नाराज हो गई हैं कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी सभी पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं और साथ ही उन्होंने राजामौली को भी अनफॉलो कर दिया है.
यह भी पढ़ें

Saira Banu के साथ काम नहीं करना चाहते थे Dilip Kumar, एक्ट्रेस ने बदला लेने के लिए कर ली शादी

alia_bhatt_rajamauli.jpg
दरअसल, सामने आ रही खबरों की माने तो आलिया ‘आरआरआर और राजामौली’ से पूरी तरह से खुश नहीं हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के फाइनल कट में स्क्रीन पर दिए गए छोटे स्पेस की वजह से आलिया राजामौली से काफी नाराज हो गई हैं. खबरों की माने तो फिल्म में उनके कुछ सीन्स भी काट दिए गए हैं. राजामौली ने आलिया को उनके स्टारडम के मुताबिक फिल्म में स्पेस नहीं दिया है, जो आलिया को बिल्कुक पसंद नहीं आया और इसी के चलते उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से RRR से जुड़ी सभी पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है.
बता दें कि आलिया भट्ट से पहले सीता का रोल श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस को भी ऑफर हुआ था. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो ये फिल्म ब्रिटिश दौर पर आधारित है. फिल्ल में साल 1920 के दशक में स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू की कहानी बताई गई है. वहीं इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) ने विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस फिल्म से अपना पहला भारतीय फिल्म डेब्यू किया है.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / SS Rajamouli से क्यों नाराज हुईं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाई ‘RRR’ की सभी पोस्ट; निर्देशक को भी किया अनफॉलो!

ट्रेंडिंग वीडियो