scriptएकता कपूर के साथ अब ये काम करना चाहते हैं ये अभिनेता | Akshay Oberoi up for TV shows by Ekta Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

एकता कपूर के साथ अब ये काम करना चाहते हैं ये अभिनेता

केटीना फिल्म के बारे में अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह एक पंजाबी लड़की के बारे में है, जिसका ज्योतिषशास्त्र पर गहरा यकीन है।

Apr 01, 2020 / 05:22 pm

Shaitan Prajapat

Akshay Oberoi Ekta Kapoor

Akshay Oberoi Ekta Kapoor

अभिनेता अक्षय ओबेरॉय मंच पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। वह शॉर्ट और फीचर फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। अब उनकी इच्छा मशहूर निर्माता एकता कपूर संग टेलीविजन शोज करने की है, जिनके साथ वह इससे पहले कुछ परियोजनाओं में काम कर चुके हैं। उनके पास इस वक्त कई सारी परियोजनाएं हैं, जिनमें से एक एकता की फिल्म ‘केटीना’ भी है। इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य किरदार में हैं।
Akshay Oberoi
इस फिल्म के बारे में अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह एक पंजाबी लड़की के बारे में है, जिसका ज्योतिषशास्त्र पर गहरा यकीन है। यह उस लड़की की प्रेम कहानी है। इससे पहले अक्षय, एकता की वेब सीरीज ‘द टेस्ट केस’ और ‘हम तुम एंड देम’ में काम कर चुके हैं।
Akshay Oberoi
एकता के निर्मित किसी टीवी शो का हिस्सा बनने पर उन्होंने कहा कि अगर एकता को लगता है कि उनके निर्मित किसी टीवी शो के लिए मैं ठीक हूं, तो फिर क्यों नहीं करूंगा। सिर्फ एक बात यह है कि भारत में टीवी शोज जिस तरीके से काम करते हैं..सारे डेली सोप हैं, तो ऐसे में यह एक लंबी प्रतिबद्धतता है। इसमें पूरे साल का समय देना होता है और मैं एक साल में कई सारी परियोजनाओं में काम करना चाहता हूं। यही बस एक दुविधा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एकता कपूर के साथ अब ये काम करना चाहते हैं ये अभिनेता

ट्रेंडिंग वीडियो