scriptAjay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज, एक्टर्स पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप | Ajay Devgn Sidharth Malhotra Film Thank God Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज, एक्टर्स पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के खिलाफ हाल में शिकायत दर्ज करवाई गई है। दोनों स्टार्स के ऊपर अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगा है।

Sep 15, 2022 / 03:13 pm

Vandana Saini

Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही एक साथ निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म ‘थैंक गॉड’ में साथ नजर आने वाले हैं। ये पहला मौका हैं, जब दोनों स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर अभिनय का जलवा और कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों स्टार्स के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का कॉमेडी से भरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है, लेकिन इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा है।
इतना ही नहीं इसी बीच अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगा है, जिसके तहत इन सभी स्टार्स के खिलाफ शितायत भी दर्ज की जा चुकी है। दरअसल, फिल्म में अजय भगवान चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो इंसानी जिंदगी का लेखाजोखा रखते हैं।

उनके इसी किरदार को लेकर लोग काफी नाराज नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्टर और फिल्म बनाने वाले निर्देशक भगवान चित्रगुप्त का मजाक उड़ा रही हैं। अजय और सिद्धार्थ के खिलाफ ये शिकायत भगवान चित्रगुप्त की पूजा करने वाले कायस्थ समुदाय ने की है।

यह भी पढ़ें

Arjun Kapoor दे रहें Malaika Arora को प्यार में धोखा? Varun Dhawan ने खोला राज तो ऐसा था चाचा Anil Kapoor का रिएक्शन

https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw

हाल में जौनपुर के रहने वाले हिमांशु श्रीवास्तव नामक एक शख्स ने फिल्म के स्टार्स और डायरेक्टर के खिलाफ अपर दंडाधिकारी मोनिका मिश्रा की अदालत में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त का कथित रूप से मजाक उड़ाया जा रहा है।

साथ ही उनका ये भी कहना है कि फिल्म में उनके किरदार के तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है, जिसके खिलाख शिकायत दर्ज की गई है। इस मामले में कोर्ट की ओर से 18 नवंबर 2022 की तारीख तय की। हिमांशु श्रीवास्तव की ओर ये इस केस को अधिवक्ता उपेंद्र विक्रम सिंह और सूर्या सिंह देखेंगे।
https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनका कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन छोटे कपड़े पहनी हुई लड़कियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। साथ ही शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त की भूमिका में अजय देवगन घटिया चुटकुलों और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं जो गलत है।

शिकायतकर्ता ने शिकायत करते हुए इस बात का दावा किया है कि फिल्म में उनके किरदार के साथ छेड़छाड़ करके भगवान चित्रगुप्त का अपमान किया गया, जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उनका कहना है कि हमेशा से बी बॉलीवुड हिंदू देवी-देवताओं के साथ इस तरह के किरदारों को बनाते हैं, जिससे उनका अपमान हो।

यह भी पढ़ें

‘लोगों की अटेंशन चाहिए बस…’, Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी



Hindi News / Entertainment / Bollywood / Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज, एक्टर्स पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो