scriptAjay Devgn ने Kajol की थ्रोबैक तस्वीर को शेयरकर बंया किया अपना दर्द, ‘लॉकडाउन 22 साल पहले हो गया था शुरू’ | Ajay Devgn shares throwback photo on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Ajay Devgn ने Kajol की थ्रोबैक तस्वीर को शेयरकर बंया किया अपना दर्द, ‘लॉकडाउन 22 साल पहले हो गया था शुरू’

अजय देवगन(Ajay Devgn) ने पत्नी काजोल(wife Kajol) को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

May 09, 2020 / 01:35 pm

Pratibha Tripathi

ajay devgn shares throwback picture

ajay devgn shares throwback picture

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाकर 17 मई तक कर दी गई है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स काफी समय से घर के अंदर परिवार के साथ रहकर समय व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में कुछ सेलेब्स अपने पुरानी यादों को तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से फैंस के साथ साझा कर रहे हैं।

ऐसे में हाल ही में अजय देवगन ने भी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है जिसमें वो अपनी पत्नि काजोल के साथ नजर आ रहे है। यह काफी पुरानी फोटो है

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन कैप्शन में लिखा- कि मुझे ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन आज से नही बल्कि 22 साल पहले शुरू हो गया था।

बता दे कि अजयदेवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक है। जिसकी लोग मिसाल भी देते है। अजय देवगन अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते है।

काजोल अजय देवगन से नही करना चाहती थी शादी

अजय और काजोल के बीच के रिलेशनशिप की शुरूआत फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान हुई थी उस दौरान काजोल किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं और अजय देवगन को सिर्फ अपना दोस्त मानती थी। लेकिन धीरे धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। और गुपचुप तरीके से दोनों ने शादी रचा ली।
View this post on Instagram

The good wife ….. 🙏

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

शादी के बाद झेलनी पड़ी मुश्किल
बताया जाता है कि शादी के कुछ समय के बाद काजोल जब पहली बार गर्वभवती हुई। उस दौरान वो फिल्म कभी खुशी कभी गम में काफी व्यस्त रह रही थी और फिल्म के तानाजी के प्रमोशन के दौरान ही उनका मिसकैरिज हो गया था। फिल्म तो सुपरहिट साबित हुई लेकिन इनके दिल की खुशी चली गई।
इसके बाद उनकी जिंदगी में नीसा एक खुशी बनकर आई। फिर कुछ सालों के बाद बेटा युग पैदा हुआ।

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाीजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे जिसमें उनके काम को दर्शकों ने काफी सराहा था। अब उनकी आने वाली फिल्म हैं ‘मैदान’, ‘आरआरआर’, ‘चाणक्य्’, ‘थैंक गॉड’ के अलावा तमिल ब्लॉककबस्टशर ‘कैथी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Ajay Devgn ने Kajol की थ्रोबैक तस्वीर को शेयरकर बंया किया अपना दर्द, ‘लॉकडाउन 22 साल पहले हो गया था शुरू’

ट्रेंडिंग वीडियो