scriptGangubai Kathiawadi में Ajay Devgn का First Look हुआ रिलीज, देखें शानदार लुक | Ajay Devgan's first look in Gangubai Kathiwadi | Patrika News
बॉलीवुड

Gangubai Kathiawadi में Ajay Devgn का First Look हुआ रिलीज, देखें शानदार लुक

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अजय देवगन का फ़ॉस्टर लुक आउट हो गया हैं। यह फ़िल्म पहले 2020 में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना के कारण इस फ़िल्म को अब 25 फ़रवरी को रिलीज़ किया जाएगा।

Feb 03, 2022 / 04:24 pm

Manisha Verma

Ajay Devgan's first look in Gangubai Kathiwadi

Ajay Devgan’s first look in Gangubai Kathiwadi

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्टर अजय देवगन का फ़र्स्ट लुक सामने आ गया हैं। अजय देवगन इस पोस्टर में विंटेज कार के आगे काला चश्मा पहने और टोपी लगाए खड़े हैं। चेहरे पर उनके सीरियस लुक देख फ़ैन्स उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। उनका यह लुक उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा हैं।
आपको बता दें कि इस फ़िल्म में अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी में करीम लाल नाम का किरदार निभा रहे हैं। ख़बरों की मानें तो इस फ़िल्म में अजय देवगन का कोई बड़ा रोल नहीं है वो सिर्फ़ इस फ़िल्म में 20 मिनट के लिए ही आए हैं। लेकिन अजय देवगन इस फ़िल्म की कहानी में अहम रोल अदा करेंगे। चलिए जानते हैं उनके रोल के बारें में।
करीम लाल की बात करें तो वाह गंगूबाई के राखी भाई थे। जो गुज़रे ज़माने के डॉन थे। गंगूबाई उन्हें हमेंशा राखी बाधा करती थी। एक बार जब करीम लाल के गैंग के गुंडे ने शौक़त ने गंगूबाई के साथ ग़लत हरकत की तो गंगूबाई करीम लाल के पास पहुंच गए थी और उनसे मदद मांगी।
गंगूबाई ने करीम लाल के पास आकर न्याय भी मांगा था। इसके बदले में मदद का आश्वासन भी दिया गया था। बाद में जब गुड्डे आया तो करीम लाल ने गंगूबाई का बदला लेते हुए उसे बुरी तरह से पिटा था। तभी से गंगूबाई करीम लाल को हर में साल राखी बाधा करती थी। गंगूबाई करीम लाल को अपना भाई मानने लगी थी।
यह भी पढ़े- क्या होते हैं इंटिमेसी डायरेक्टर, जो फिल्मों में ‘न्यूड’ या ‘सेक्स सीन’ शूट करवाते हैं?

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर 4 फ़रवरी को रिलीज़ होने वाला हैं। पहले यह फ़िल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट को टाल दिया गया। अब फाइनली लंबे इंतज़ार के बाद 25 फ़रवरी को थियेटर में यह फ़िल्म रिलीज़ होने वाली हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के अहम भूमिका में आलिया भट्ट गंगूबाई के रोल में हैं। उनके और अजय देवगन के अलावा इस फ़िल्म में विजय राज, सीमा पहवा, जिम सार्भ, और वरुण कपूर जैसे एक्टर्स हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gangubai Kathiawadi में Ajay Devgn का First Look हुआ रिलीज, देखें शानदार लुक

ट्रेंडिंग वीडियो