scriptऐश्वर्या राय की मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी के श्रृंगार की अनसीन तस्वीरें, मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान | Aishwarya Rai's wedding Unseen pictures are viral | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी के श्रृंगार की अनसीन तस्वीरें, मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

ऐश्वर्या राय के लिए मेहंदी राजस्थान के सोजत शहर से मंगवाई गई थी।
शादी में पहनी गोल्डन साड़ी की कीमत करीब 75 लाख रुपये थी।

May 02, 2020 / 10:57 am

Pratibha Tripathi

Aishwarya Rai's wedding pics

Aishwarya Rai’s wedding pics

नई दिल्ली। बॉलिवुड में हर छोटे से बड़ा इंवेट चर्चा का विषय बन जाता है। और फिर जब बात अमिताभ बच्चन के घर से जुड़ी हो तो, फिर क्या कहने। सभी लोग उनके घर के जलसे को सुनने को उतावले हो जाते है जैसा कि उनके घर पर हुई बेटे की शादी के समय दोखने को मिला। यह शादी आज तक चर्चे का विषय बनी हुई है।

इस शादी में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही उनकी बहू ऐश्वर्या राय, जिनकी शादी के तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी बॉलीवुड की सबसे खास शादियों में से एक रही है। जिसकी तस्वीरे अक्सर वायरल हो जाती है और फैन्स भी इन तस्वीरे की जमकर तारीफ करते हैं।

ash_mahndi_di.jpg

आज हम आपको उनकी मेंहदी सेरेमनी से लेकर शादी में किए श्रृंगार की तस्वीरों को बता रहे है। इन तस्वीरों से लड़कियां जरूर इंस्पायर हो सकती हैं, और वो भी इन्ही के समान खूबसूरती पा सकती है।

ऐश्वर्या मेहंदी सेरेमनी
ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी के समय हाथ में जो मेहंदी लगाई थी वो राजस्थान के सोजत शहर से मंगवाई गई थी। इस दिन उन्होनें बेबी पिंक कलर का लहंगा तैयार पहना था। जिसे फेमस इंडियन फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था। इस लहंगे के साथ ऐश्वर्या ने सिंपल हाफ स्लीव्स पैटर्न को चुना था। जो ऐश्वर्या की स्लिम बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहा था।

ash_abhi_mahndi_fi.jpg

फ्रेश फूलों से ही तैयार ज्वैलरी

ऐश्वर्या ने मेंहदी सेरेमनी के दिन गोल्ड या डायमंड के गहने पहने थे जो फ्रेश फूलों से ही तैयार किए गए था। उनके इनसे नेकलेस, ईयररिंग, बाजूबंद और माथा की पट्टी बनाई गई थी। ऐश ने उस दिन मेकअप को मिनिमम रखा हुआ था

marraige_ash.jpg

शादी में पहनी थी सिल्क की साड़ी

शादी के दिन ऐश्वर्या राय काफी खूबसूरत लग रही थी। ऐश ने फेरों के लिए गोल्डन येलो कलर की कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी। कहा जाता है कि इस साड़ी में सोने के धागों से लेकर Swarovski क्रिस्टल तक लगे थे। और यह भी बताया जाता है कि इस खूबसूरत गोल्डन साड़ी की कीमत करीब 75 लाख रुपये थी।

aish_mangal_final.jpg

थ्री पीस डायमंड से जड़ा मंगलसूत्र
शादी में ऐश्वर्या राय की साड़ी जितनी मंहगी थी उतना ही मंहगा उनका मंगलसूत्र था। अभिषेक बच्चन ने उन्हें जो मंगलसूत्र पहनाया था,इसमें थ्री पीस डायमंड लगे थे और उसकी चेन में ब्लैक ऐंड गोल्ड बीड्स लगी थीं। इसके साथ ही इसकी चेन को सिंगल लेयर देते हुए डायमंड पीस अटैच कराए गए थे। इस मंगलसूत्र की कीमत 45 लाख रुपये बताई जाती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय की मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी के श्रृंगार की अनसीन तस्वीरें, मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो