scriptतलाक की ख़बरों के बीच पति अभिषेक को ऐश्वर्या राय ने दिखाईं आंखें, भांजी नव्या पर बरसीं एक्ट्रेस! वीडियो वायरल | aishwarya rai rolls eyes at abhishek bachchan in public then snaped at navya watch viral video | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक की ख़बरों के बीच पति अभिषेक को ऐश्वर्या राय ने दिखाईं आंखें, भांजी नव्या पर बरसीं एक्ट्रेस! वीडियो वायरल

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलवुड की पंसदीदा जोड़ियों में की जाती है। दोनों अक्सर अपनी मौजूदगी से फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में दोनों की तलाक की खबरें सामने आई थीं। अब दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय गुस्से में नजर आ रही हैं।

Apr 11, 2023 / 01:25 pm

Shweta Bajpai

aishwarya rai

aishwarya rai

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: फिल्म इंडस्ट्री में किसी के डेटिंग की खबरें तो किसी के अलगाव की खबरें आए दिन आना अब आम बात हो गई है।पिछले कुछ समय सेअभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के पसंदीदा जोड़े में होती है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की गहरी बॉन्डिंग के बाद भी अक्सर इस स्टार कपल की तलाक की खबरों को लेकर कयास लगते रहते हैं। बीते दिनों अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग के दोनों दिन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इस इवेंट में शिरकत की थी। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन को न देखकर इनकी शादी में अनबन की खबरें सामने आने लगीं। इस बीच अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस गुस्से में नजर आ रही हैं।
वायरल हो रहा है वीडियो एक कबड्डी मैच का है। इसमें अभिषेक बच्चन की टीम पिंक पैंथर खेल रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है ऐश्वर्या अभिषेक से कुछ कहती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस गुस्से में नजर आ रही हैं। वो अभिषेक पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं।

इसके बाद बगल में बैठीं नव्या ऐश्वर्या से बात करने लगती हैं, लेकिन वो उनपर भी गुस्सा उतारती नजर आ रही हैं। इन सबके के बाद आराध्या जैसे सहम जाती हैं और वे अपनी मां से लिपट जाती हैं। ऐश्वर्या प्यार से उनके सिर पर हाथ फेरती हैं और उन्हें समझाती हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1645696603733512193?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर का कमेंट है, “मैंने पूरी तरह देखा कि नव्या कह रही थीं- चिल ब्रो।”

एक यूजर ने लिखा है, “हाहाहा…नव्या ने नजरें झुका लीं, ऐश्वर्या नाराज लग रही थीं।”
एक यूजर का कमेंट है, “आराध्या का जेस्चर ऐसा कि मम्मी प्लीज काम डाउन।”

https://twitter.com/aspirefamily2/status/1644891393641562112?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं हाल ही में ऐश्वर्या, मुंबई में आयोजित नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह में बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं। समारोह में अभिषेक बच्चन की गैर-मौजूदगी ने नेटिजन्स का खूब अटैंशन ग्रैब किया। इसी को लेकर अब वापस से दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। वहीं, ऐश्वर्या ने साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें

सलमान खान नहीं ये एक्टर था Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए पहली पसंद !

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक की ख़बरों के बीच पति अभिषेक को ऐश्वर्या राय ने दिखाईं आंखें, भांजी नव्या पर बरसीं एक्ट्रेस! वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो