scriptऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ हो रही दोबारा रिलीज, नोट कर लें डेट | Aishwarya Rai film Taal re-releasing in theaters note the date anil kapoor akshaye khanna | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ हो रही दोबारा रिलीज, नोट कर लें डेट

Aishwarya Rai Taal Re-release: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ 25 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने को तैयार है।

मुंबईSep 22, 2024 / 02:36 pm

Gausiya Bano

taal re release

‘ताल’ मूवी होगी दोबारा रिलीज

Aishwarya Rai Taal Re-release Date: ऐश्वर्या राय इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्हें SIIMA 2024 अवॉर्ड्स में उनकी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। अब उनकी बॉलीवुड फिल्म ‘ताल’ की सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज करने से जुड़ी खबर सामने आई है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में थे।

कब री-रिलीज होगी ‘ताल’? (Taal Re-release)

सुभाष गई के डायरेक्शन में बनी फिल्म ताल पहली बार 13 अगस्त, 1999 को रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 21.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब लगभग 25 साल बाद यह फिल्म थिएटर्स में री-रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट का भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है। यह फिल्म आप 27 सितंबर, 2024 को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय का आखिर क्यों हो रहा 29 साल पुराना फोटो वायरल? अभिषेक के घर छोड़ने के बीच मची हलचल!

डायरेक्टर सुभाष ने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अगले हफ्ते 27 सितंबर से ‘ताल’ फिर से थिएटर्स में। फिल्म को 100 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज करने की खुशी है। ताल से ताल मिला।’ यह फिल्म आप OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर भी देख सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ हो रही दोबारा रिलीज, नोट कर लें डेट

ट्रेंडिंग वीडियो