scriptतलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक संग ऐश्वर्या राय ने किया जोरदार डांस, देखती रह गई पब्लिक | Aishwarya rai dancing with abhishek bachchan in iifa video viral amid divorce rumours | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक संग ऐश्वर्या राय ने किया जोरदार डांस, देखती रह गई पब्लिक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच कपल का एक साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

मुंबईOct 01, 2024 / 12:30 pm

Gausiya Bano

aishwarya abhishek

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन साथ डांस करते आएं नजर

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें चल रही हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक पिछले काफी दिनों से अलग-अलग और अकेले ही स्पॉट हुए हैं। इन सबके बीच अब ऐश्वर्या और अभिषेक का एक साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को साथ डांस करते देखा जा रहा है। ऐश्वर्या और अभिषेक के इस वीडियो को देखकर फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं।

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल ऐश्वर्या और अभिषेक का यह वीडियो IIFA अवॉर्ड फंक्शन का है। इसमें अभिषेक अपनी परफॉर्मेंस के दौरान ऐश्वर्या राय के पास जाकर डांस करते हैं। फिर ऐश्वर्या भी उनके साथ डांस करतने लगती हैं। इस दौरान कपल की बेटी आराध्या बच्चन भी हैं, जो अपने पेरेंट्स के साथ एन्जॉय करते दिख रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत वीडियो। दोनों को साथ में देखकर बहुत खुशी हुई।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कौन बोल रहा था कि तलाक होने वाला है इनका’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर इनकी लाइफ में जया बच्चन और श्वेता बच्चन ना हो, तो ये कपल साथ रहे।’ फैंस के कमेंट्स से यह साफ है कि वह ऐश्वर्या और अभिषेक को साथ देखना चाहते हैं, लेकिन आपको बता दें कि कपल का वीडियो पुराना है। यह पिछले साल हुए IIFA अवॉर्ड का है, न कि इस बार के।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक संग ऐश्वर्या राय ने किया जोरदार डांस, देखती रह गई पब्लिक

ट्रेंडिंग वीडियो