scriptसोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऐश्वर्या राय बच्चन के पासपोर्ट में क्या आपने गौर की ये चीज? | aishwarya rai bachchan passport gone viral see actress details here | Patrika News
बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऐश्वर्या राय बच्चन के पासपोर्ट में क्या आपने गौर की ये चीज?

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उनमें से ही एक हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। ये बिना किसी सर्जरी व मेकअप के खूबसूरत लगती हैं। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में ऐश्वर्या राय का नाम शुमार है। ऐश्वर्या राय जितनी खूबसूरत रियल लाइफ में हैं उतनी रील लाइफ में भी हैं इसका अंदाजा उनके पासपोर्ट से लगाया जा सकता है।

Jun 14, 2022 / 01:02 pm

Shweta Bajpai

aishwarya rai bachchan passport gone viral

aishwarya rai bachchan passport gone viral

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का पासपोर्ट सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पासपोर्ट में जो सभी को दंग कर रहा है वो है एक्ट्रेस की फोटो। जी हां पासपोर्ट पर विश्व सुंदरी की दशकों पुरानी तस्वीर देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं।
अक्सर हम देखते हैं कि आईडी पर आमतौर लोगों की फोटो सुंदर नहीं होती है, लेकिन ऐश के पासपोर्ट को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। पासपोर्ट देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये दुनिया भर का एकमात्र पासपोर्ट है जिसपर किसी की तस्वीर इतनी खूबसूरत लगी हुई है।
भले ही लंबे समय से अदाकारा बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है। आज भी इनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। हालांकि हाल ही में खबर आई थी कि एस एस राजामौली की अगली फिल्म में ऐश्वर्या राय नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि एस एस राजामौली जल्द ही ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। ऐश्वर्या राय के फैंस उन्हें एस एस राजामौली की फिल्म में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1536611601901813760?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं कुछ समय पहले जब ऐश से पूछा गया कि उन्होंने फिल्मों से दूरी क्यों बना ली है तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरा बेटी है। मणि रत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ को बड़ी मेहनत से पूरा किया है। मैं अपने परिवार और आराध्या के लिए अपना फोकस बदलना नहीं चाहती।’
फिल्हाल फैंस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऐश्वर्या राय बच्चन के पासपोर्ट में क्या आपने गौर की ये चीज?

ट्रेंडिंग वीडियो