scriptक्या अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय संग तलाक की कर दी अनाउंसमेंट? जानिए वायरल Video की सच्चाई | Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Rumours Deep Fake Video Viral | Patrika News
बॉलीवुड

क्या अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय संग तलाक की कर दी अनाउंसमेंट? जानिए वायरल Video की सच्चाई

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाह की खबरों के बीच एक वीडियो वायरल है।

मुंबईAug 05, 2024 / 04:49 pm

Jaiprakash Gupta

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Rumours Deep Fake Video Viral
play icon image
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Rumours: बीते कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें आ रही हैं। इसी बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो अपने तलाक के बारे में बातें करते दिख रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का वायरल वीडियो

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Rumours
वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) प्रेस से बातें करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो अपने और ऐश्वर्या के रिलेशनशिप के बारे में बातें कर रहे हैं। वीडियो में अभिषेक बच्चन कहते दिख रहे हैं कि इस जुलाई में ऐश्वर्या और मैंने अलग होने यानी तलाक (Divorce) लेने का फैसला किया है।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का दीवाना था ये एक्टर, सिर्फ एक ही मूवी में दिखे साथ, हुई बुरी तरह फ्लॉप

इंस्टा पर वायरल इस वीडियो को देख ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के फैंस हैरान हैं। थोड़ा रिसर्च करने पर पता चला कि ये वायरल वीडियो नकली या डीपफेक है। इसे AI तकनीक या अन्य ऑनलाइन टूल का उपयोग करके बनाया गया है। यहां देखिए वीडियो: 
वायरल वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं। इसे बनाने वाले की लोग निंदा भी कर रहे हैं। एक ने लिखा-”इसे डब किया गया है। ये सच नहीं है। कोई और बोल रहा है, और शब्द अभिषेक के होठों की हरकत से मेल नहीं खाते।” एक अन्य ने कहा लिखा “ये वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि कोई इंसान सिर्फ व्यूज़ के लिए कितना नीचे गिर सकता है।” 
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा को अरबाज से हुआ था लव एट फर्स्ट साइट, एक सीक्रेट अफेयर बना तलाक की वजह?

क्यों उठी ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक की बातें

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan
ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली अलग-अलग अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे। यहां ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी आराध्या अलग दिखीं और अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दिए। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय संग तलाक की कर दी अनाउंसमेंट? जानिए वायरल Video की सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो