scriptऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच मुश्किल में आराध्या, जानें किसके साथ रहेगी बेटी? | Aishwarya rai abhishek bachchan amid separated then daughter aaradhya | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच मुश्किल में आराध्या, जानें किसके साथ रहेगी बेटी?

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Divorce: ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है। अगर ये सब सच हुआ तो बेटी आराध्या किसके साछ रहेगी, आईये जानते हैं।

Dec 18, 2023 / 10:24 am

Priyanka Dagar

aishwarya_rai_and_abhishek_bachchan_divorce_news.jpg

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने के बाद बेटी आराध्या का क्या होगा?

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के पावर कपल रहे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। खबरें आ रही है कि दोनों के झगड़े इतने बढ़ गए हैं कि बात तलाक तक आ पहुंची हैं। ऐसे में कहा ये भी जा रहा है कि ऐश्वर्या को दिक्कत किसी और से नहीं, बल्कि सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) से हैं। काफी समय से दोनों के बीच बातचीत बंद है। जहां हर तरफ दोनों का रिश्ता टूटने के कयास लगाए जा रहे हैं वहीं, इन ये अगर सच हुआ तो इसका सबसे ज्यादा और गहरा असर दोनों की बेटी आराध्या बच्चन पर पड़ेगा।
ऐश्वर्या राय ने किया फैसला (Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan News)
बता दें, बच्चन परिवार में हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना एक घर अपनी बेटी श्वेता नंदा के नाम कर दिया था। कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने का कारण श्वेता नंदा हैं पर अब रिपोर्ट्स में आ रहा है कि जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच लंबे समय से चीजे ठीक नहीं हैं किसी भी अवॉर्ड फंक्शन हो या इवेंट दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आते। घर में भी जया का दबदबा है। सोशल मीडिया पर भी अक्सर जया बच्चन का गुस्सा देखने को मिलता है।
बेटी आराध्या का क्या होगा? (Aaradhya Bachchan News)
पूरे परिवार में जहां कुछ ठीक नहीं हैं वहीं इन सबका असर अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या पर होगा। अब कहा जा रहा है कि अगर दोनों अलग होते हैं तो आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय के पास रहेगी। कुछ दिन पहले ऐश्वर्या ने अपनी बेटी और मां के साथ फोटो भी शेयर की है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच मुश्किल में आराध्या, जानें किसके साथ रहेगी बेटी?

ट्रेंडिंग वीडियो