script‘तू कब मरेगा?’, KK की मौत के बाद रैपर Badshah का पोस्ट देख भड़के यूजर्स | After Singer KK's Death Users Were Furious On Rapper Badshah | Patrika News
बॉलीवुड

‘तू कब मरेगा?’, KK की मौत के बाद रैपर Badshah का पोस्ट देख भड़के यूजर्स

हाल में सिंगर केके (KK) के निधन के बाद रैपर बादशाह (Badshah) ने उनके लिए स्टोरी साझा की थी, जिसको लेकर यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और उनको खूब ट्रोल कर उल्टा-सीधा बोल रहे हैं.

Jun 03, 2022 / 02:30 pm

Vandana Saini

KK की मौत के बाद रैपर Badshah का पोस्ट देख भड़के यूजर्स

KK की मौत के बाद रैपर Badshah का पोस्ट देख भड़के यूजर्स

हाल में कोलकता में एक लाइव कॉन्सेप्ट के दौरान सिंगर केके (KK) का निधन हो गया. बताया जाता है कि स्टेज पर अचानक उनकी तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उनको पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. इस खबर के बाद से ही सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है और सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने भी हाल में अपने इंस्टाग्राम पर केके लिए एक स्टोरी साझा की थी, जिस पर उन्होंने लिखा था ‘क्यों?’.
साथ ही बादशाह ने पोस्ट के साथ एक हार्ट ब्रेक वाला इमोजी लगया था, जिसको देखने के बाद यूजर्स उनको ट्रोलर करने लगे. उनको काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो उन्हीं के मरने की दुआ कर रहे रहे हैं. दरअसल, यूजर्स बादशाह की इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने केके की मौत पर दुख जताते हुए पोस्ट किया, लेकिन वो खूद केके को फॉलो नहीं किया करते थे, तो उन्होंने उनके लिए पोस्ट क्यों किया. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘ये इस तरह का दिखावा करने की क्या जरूरत है?’.
यह भी पढ़ें

‘हिंदू राजा की कहानी नहीं दिखाएंगे’, कुवैत-ओमान के बाद इस देश ने भी Akshay Kumar की फिल्म पर लगाई रोक

rapper_badshah_2.jpg

इसके अलावा कुछ यूजर्स उनसे मैसेज में खरी-खोटी कहते हुए पूछ रहे हैं कि ‘तू कब मरेगा?’, जिसका जवाब देते हुए बादशाह कहते हैं कि ‘बस आपको एक आइडिया देने के लिए कि हम रोजाना किस हद तक की नफरत झेलते हैं’. साथ ही बादशाह ने इस बात को भी जाहिर किया कि अपने ही फैंस की नफरत उनको किस हद तक आहत करती है. इस जवाब के बाद बादशाह ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि यूजर से मिली नफरत से उन्हें कितना दुख होता है. इस नोट में बादशाह ने लिखते हैं कि ‘हम किस तरह की दुनिया में जीते हैं और वह असल में कैसी है.
rapper_badshah.jpg

बादशाह ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि ‘जो आप देखते हैं वे एक भ्रम है, जो आप सुनते हैं वह झूठ है. कोई आपसे मिलने के लिए मर रहा है तो कोई आपके मरने के लिए प्रार्थना करता है’. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब बादशाह को इस तरह के यूजर्स के ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. यूजर्स उनको किसी न किसी बात या गाने के लिए अक्सर ही ट्रोल करते रहते हैं. इसके अलावा अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करते तो, उनके कई गाने आ चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. वहीं फिलहाल में वो रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के तौर पर नजर आ रहे हैं.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘तू कब मरेगा?’, KK की मौत के बाद रैपर Badshah का पोस्ट देख भड़के यूजर्स

ट्रेंडिंग वीडियो