scriptदीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर छपाक डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बोली बड़ी बात | After Deepika padukone jnu visit chhapaak director meghna gulzar speak | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर छपाक डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बोली बड़ी बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने पर मेघना का रिएक्शन
छपाक डायरेक्टर ने बोली बड़ी बात
कहा- फिल्म को बनाने के पीछे की वजह देखें

Jan 14, 2020 / 02:57 pm

Neha Gupta

deepikaa.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने के बाद से ही लगातार उनकी फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) का विरोध किया जा रहा है। कई राजनैतिक संगठन जेएनयू हिंसा में घायल हुए छात्रों से दीपिका का मुलाकात करने को गलत बताकर उनकी फिल्म ‘छपाक’ का विराध कर रहे हैं। बायकॉट छपाक के नाम से हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं। हालांकि फिल्म पर इसका कोई खास असर नहीं देखने को मिला है वहीं अब छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) का इसपर रिएक्शन आया है।

deepika-padukone-jnu-759.jpg

मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) को फिल्म छपाक (Chhapaak) से बहुत ज्यादा उम्मीदे थीं जिसके मुकाबले उन्हें लगता है कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा देखा जाना चाहिए था। लेकिन फिल्म को लेकर लगातार विरोध को देखते हुए मेघना ने दर्शकों से अनुरोध किया है कि वो अपना नज़रिया बदलें और एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर फिल्म बनाने के कारण को देखें। उन्होंने दीपिका (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने वाली बात पर कहा- हमें निजी और पेशेवर जीवन को अलग करने में सक्षम होना चाहिए। कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है और काम को लेकर फिल्म में क्या करता है, उसे अलग-अलग देखना चाहिए। जब हम पर्सनल और प्रोफेशनल पहलुओं को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं और अगर कोई इस नजरिये में हल्का बदलाव कर यह देखता है कि आखिर हमने क्यों फिल्म बनाई, जिसे हम केंद्र में लाना चाहते हैं, मेरा मानना है कि वो महत्वपूर्ण है।

deepika_1578641319.jpg

बता दें कि छपाक (Chhapaak) की रिलीज़ के तीन दिन पहले दीपिका जेएनयू (Deepika Padukone JNU) के एक प्रोटेस्ट में शामिल हुई थीं जिसके बाद वो हैडलाइन्स का हिस्सा बन गईं। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो बहुत लोग उनकी तारीफ कर सपोर्ट कर रहे हैं। फिल्म छपाक से दीपिका ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है। फिलहाल छपाक ने अब तक 19.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर छपाक डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बोली बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो