scriptफिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- ‘मैं रातों तक .. | Aditi used to get these dirty offers rather than films, Aditi Birthday | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- ‘मैं रातों तक ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था

Nov 29, 2019 / 06:55 pm

Vivhav Shukla

aditi-rao-hydari.jpg
नई दिल्ली। फिल्म पद्मावत में आल्लाउदीन खिलजी की पत्नी मेहरूनिशा का किरदार निभाने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा। अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।
एक इंटरव्यू में अदिति ने कहा था कि, ‘मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही काम मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रो कर गुजारी थी। वो मेरे जीवन का सबसे बेकार समय था।
अदिति ने आगे बताया कि जब मैंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बोला तो मुझे कई महीने तक काम नहीं मिला था। ये बेहद मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में कामयाब रहीं।
बताते चलें अदिति राव हैदरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से की थी।इसके बाद साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6′ में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अदिति कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए अदिति राव हैदरी को स्क्रीन अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म में काम देने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- ‘मैं रातों तक ..

ट्रेंडिंग वीडियो