scriptआदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही RRR को चटाई धूल, 24 घंटे में ही बना लिया ये रिकॉर्ड | Adipurush Trailer Prabhas Kriti Sanon movie beat RRR before release trailer gets 70 million views in 24 hours | Patrika News
बॉलीवुड

आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही RRR को चटाई धूल, 24 घंटे में ही बना लिया ये रिकॉर्ड

Adipurush Trailer : महाकाव्य रामायण पर आधारित ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। साथ ही 24 घंटे के अंदर ही इसने ‘आरआरआर’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

May 10, 2023 / 02:55 pm

Jyoti Singh

adipurush_trailer_prabhas_kriti_sanon_movie_beat_rrr_before_release_trailer_gets_70_million_views_in_24_hours.png
साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का ट्रेलर मंगलवार, 9 मई को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुुरुआत ही जय श्रीराम के नाम से हुई। जिसने दर्शकों का मन मोह लिया। लोगों ने जहां ट्रेलर की जमकर तारीफ की तो वहीं स्टार कास्ट की एक्टिंग को सराहा भी। बीते साल से विवादों में घिरने और रिलीज टलने के बाद से ही फैंस फिल्म और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म तो 16 जून 2023 को रिलीज होगी। लेकिन ट्रेलर (Adipurush Trailer) के रिलीज होते ही उसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
https://twitter.com/hashtag/AdipurushTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि 2 मिनट 17 सेंकेंड का ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने फिल्म रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला शुरू कर दिया है। आलम ये रहा है कि इसने ऑस्कर-विनिंग फिल्म आरआरआर का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है। जिससे ये सबसे जल्दी सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाला ट्रेलर बन गया है। हालांकि हर पल इसके व्यूज बढ़ते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद इसकी व्यूअरशिप से जुड़े कुछ आंकड़े सामने आए हैं।
https://twitter.com/hashtag/AdipurushTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
व्यूअरशिप से जुड़े कुछ आंकड़ों की मानें तो ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर को महज 15 घंटों में घंटे में सभी भाषाओं को मिलाकर 57.20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही ये यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। जबकि ‘आरआरआर’ के ट्रेलर को 24 घंटे में 51.12 मिलियन व्यूज हासिल हुए थे। इस तरह यह अब तक का सबसे कम समय में सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने वाला ट्रेलर बन चुका है। फिलहाल अब 24 घंटे बीत चुके हैं और आदिपुरुष’ के ट्रेलर ने 52 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं।
यह भी पढ़े – उलझ से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, IFS ऑफिसर के लुक में दिखीं एक्ट्रेस

https://twitter.com/hashtag/AdipurushTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘आदिपुरुष’ महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक कथा पर बनी फिल्म है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सैनन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान एक रावण के रूप में हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। फिल्म का ट्रेलर हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है। फिल्म इन सब भाषाओं में 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही RRR को चटाई धूल, 24 घंटे में ही बना लिया ये रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो