scriptएक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के आरोप पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैंने सच बोला तो राखी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगी’ | adil khan durrani reacted to rakhi sawant allegation on his affair | Patrika News
बॉलीवुड

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के आरोप पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैंने सच बोला तो राखी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगी’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर परेशान हैं। एक बार फिर उनकी शादी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हाल ही में राखी ने पति आदिल पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसपर अब आदिल ने पलटवार किया है।

Feb 06, 2023 / 11:23 am

Shweta Bajpai

adil khan durrani

adil khan durrani

राखी सावंत हर रोज अपने शौहर आदिल खान को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने आदिल पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसपर अब आदिल ने चुप्पी तोड़ी है।
आदिल ने कहा, मैं हमेशा राखी के साथ था। मैं कहां गया था। शाहरुख भाई भी कुछ लेकर नहीं आए थे। मैं भी कुछ लेकर नहीं आया हूं। मैं क्या ही कहूं? जो राखी बोलती हूं सच है। सब कुछ सच है।

आदिल ने आगे कहा, राखी कहती हैं कि मैंने अगर कुछ गलत नहीं किया तो मीडिया के सामने आऊं। मैं मीडिया के सामने आकर क्या करूं। मैं राखी को गलत बोलू या मैं खुद को गलत साबित करूं। मुझे ये सब करना ही नहीं है। गर्लफ्रेंड के मुद्दे पर आदिल ने कहा, वो सब पता नहीं मसाला है, क्या बोल सकता हूं? राखी कुछ भी कर सकती है। पॉवरफुल है ना? अबला नारी पॉवरफुल है।

यह भी पढ़ें

सामने आया सिद्धार्थ-कियारा के संगीत सेरेमनी से पहला वीडियो!

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1622473160494047234?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं इससे पहले आदिल ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने काफी कुछ लिखा था। उसमें बताया था कि राखी सावंत कैसे उनको मीडिया के सामने बुरा साबित कर रही हैं। जिस दिन वह अपना मुंह खोलेंगे, सब सच सामने आ जाएगा और फिर राखी बोलने के लायक नहीं रहेंगी।
वहीं इससे पहले राखी ने इंस्टा पर लाइव आकर आदिल की पोल खोली थी। उन्होंने लाइव में आदिल पर डबल गेम खेलने का आरोप लगाया। कहा कि आदिल ने पहले माफी मांगी और उन्हें माफी मिल गई लेकिन अब वो फिर से झूठ बोल रहे हैं कि मैं उन पर हाथ उठाती हूं।
https://twitter.com/hashtag/thebatteangadi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी ने कहा वो मीडिया में कह रहा है कि मैं सलमान भाई की धमकी देती हूं तो मैंने तो ऐसा नहीं किया कभी। मेरा मुंह सूजा हुआ है लेकिन मैं आपको इस बारे में कुछ नहीं बता सकती क्योंकि मैं घर बसाना चाहती हूं।

राखी सावंत ने आगे कहा कि रितेश ने गलत किया लेकिन इतना नहीं। घर जाती हूं तो आदिल खान की बॉडी पर लव बाइट्स देखती हूं। अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो मुझे मौत आ जाए।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी ने पपाराजी के सामने भी कहा था कि आदिल खान की लाइफ में एक लड़की है। हालांकि, उन्होंने लड़की का नाम नहीं बताया। राखी ने कहा कि वक्त आने पर वह इसका जवाब देगी। फोटो और वीडियो भी दिखाएंगी। राखी ने बताया कि उनके पति का आठ महीने से अफेयर चल रहा है।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने जैसलमेर रवाना हुईं कियारा

Hindi News / Entertainment / Bollywood / एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के आरोप पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैंने सच बोला तो राखी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगी’

ट्रेंडिंग वीडियो