scriptबड़े होंठों की वजह से हुई ट्रोल, फेमस कॉमेडियन की ऑन-स्क्रीन पत्नी बनकर कमाया नाम, जानें कौन है यह एक्ट्रेस | actress Sumona Chakravarti Trolled for big lips earned fame by becoming the on-screen wife of comedian Kapil Sharma | Patrika News
बॉलीवुड

बड़े होंठों की वजह से हुई ट्रोल, फेमस कॉमेडियन की ऑन-स्क्रीन पत्नी बनकर कमाया नाम, जानें कौन है यह एक्ट्रेस

Birthday Special: फेमस एक्ट्रेस जिन्हें बड़े होंठों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इन्होंने आमिर खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन पहचान इन्हें फेमस कॉमेडियन की पत्नी बनकर मिली।

मुंबईJun 24, 2024 / 09:19 am

Gausiya Bano

sumona chakravarti Birthday

इस एक्ट्रेस ने कॉमेडी कर जीता दर्शकों का दिल

Sumona Chakravarti Birthday: इंडस्ट्री की वह एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म से की, लेकिन उन्हें वाहवाही फेमस कॉमेडियन की ऑन-स्क्रीन पत्नी बनकर मिली। आज इस एक्ट्रेस का बर्थडे है। लखनऊ में जन्मी यह एक्ट्रेस बंगाली परिवार से आती हैं। हम बात कर रहे हैं सुमोना चक्रवर्ती की, जिन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कपिल की वाइफ का किरदार निभाकर ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया है। आज सुमोना के बर्थडे के मौके पर आइए उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से जानते हैं।

बड़े होंठों की वजह से उड़ा मजाक

सुमोना चक्रवर्ती ने आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, इसमें उनके किरदार को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी किस्मत कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से चमकी। इसमें उन्होंने कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा बनकर दर्शकों का दिल जीता। हालांकि, उन्हें बड़े होंठों की वजह से खूब ट्रोल किया जाता था। यहां तक कि शो में भी सबसे सामने उन्हें होंठों को लेकर मजाक बना दिया जाता था।

यह भी पढ़ें

क्या Salman Khan होंगे ‘Race 4’ का हिस्सा? इस दिन से शुरू हो रही शूटिंग

sumona chakravarti

सुमोना चक्रवर्ती अब कर रहीं ये काम

सुमोना चक्रवर्ती ने साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किक में काम किया है। इसके अलावा वह रणबीर कपूर, इलियाना डिक्रूज और प्रियंका चोपड़ा की बर्फी में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सुमोना ने टीवी शोज जैसे कमस से, कस्तूरी, हॉरर नाइट्स आदि में भी काम किया है। फिलहाल सुमोना बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर के साथ काम कर रही हैं। वह जल्द ही रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आने वाली हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बड़े होंठों की वजह से हुई ट्रोल, फेमस कॉमेडियन की ऑन-स्क्रीन पत्नी बनकर कमाया नाम, जानें कौन है यह एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो