scriptDisha Patani ने अपने वेकेशन की तस्वीरों से बढ़ाया तापमान, देखें उनकी Hot फोटोज़ | Actress Disha Patani hot vacation photos raising the temperaturen | Patrika News
बॉलीवुड

Disha Patani ने अपने वेकेशन की तस्वीरों से बढ़ाया तापमान, देखें उनकी Hot फोटोज़

बॉलीवुड एक्टर दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

Jun 06, 2020 / 02:31 pm

Sunita Adhikari

disha_patani.jpg

Disha Patani Vacation Photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की भारी मात्रा में फैन फोलोइंग है। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो इस पर उनके 35 मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स (Disha Patani Instagram Followers) हैं। यही वजह है कि दिशा जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ने अपने वेकेशन की तस्वीर शेयर की थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। तो ऐसे में हम आपको दिशा पाटनी की वेकेशन की तस्वीरों (Disha Patani Vacation Pictures) से रूबरू करवाते हैं।
View this post on Instagram

🌸🌊

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस फोटो को दिशा पाटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल (Disha Patani Instagram) से शेयर किया था। इस तस्वीर में वह समुद्र किनारे धूप का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को 23 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं लोगों ने उनकी इस फोटो पर जमकर प्रतिक्रिया दी है। दिशा की बहन खुशबू पाटनी ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- Pretty.
View this post on Instagram

#malang❤️

A post shared by Disha Patani ani (paatni) (@dishapatani) on

एक्ट्रेस की यह तस्वीर फिल्म ‘मलंग’ (Malang) की शूटिंग के दौरान की है। फोटो में दिशा बिकनी (Disha Patani In Bikini) पहने नजर आ रही हैं। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया है। उनकी इस तस्वीर पर 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आए हुए हैं।
View this post on Instagram

#malang🧜🏻‍♀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी ने इस तस्वीर को भी ‘मलंग’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शेयर किया था। औरेंज बिकनी पहले दिशा का हॉट अंदाज लोगों को दिल जीत रहा है। उनकी इस तस्वीर पर 21 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।
View this post on Instagram

another walk picture 🤪🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस तस्वीर को दिशा पाटनी ने तब शेयर किया था, जब देश के बाहर घूमने गई थीं। हालांकि उन्होंने जगह के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। ब्लैक जींस और ब्लू टॉप में दिशा वेकेशन के पूरे मूड में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, Another Walk Picture.
बात करें दिशा पाटनी की फिल्मों (Disha Patani Films) की तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म ‘मलंग’ (Malang) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) लीड रोल में थे। सस्पेंस और थ्रिलर से भरे इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर मलंग ने अच्छी खासी कमाई की थी।
View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Disha Patani ने अपने वेकेशन की तस्वीरों से बढ़ाया तापमान, देखें उनकी Hot फोटोज़

ट्रेंडिंग वीडियो