scriptSushant Rajput Singh की खुदखुशी पर बहन का बयान आया सामने, कहा-‘डिप्रेशन की दवा लेना छोड़ दी थी’ | Actor Sushant Rajput Singh Sister Reveal His Death Reason | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Rajput Singh की खुदखुशी पर बहन का बयान आया सामने, कहा-‘डिप्रेशन की दवा लेना छोड़ दी थी’

रविवार दोपहर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Suicide ) ने पंखे से लटक कर की खुदखुशी
बहन मीतू सिंह ( Sushant’s Sister Mitu Singh ) का भाई की मौत पर आया बयान
बताया डिप्रेशन ( Sushant Depression) की दवाइयां लेना छोड़ दी थी

Jun 15, 2020 / 02:26 pm

Shweta Dhobhal

Actor Sushant Singh Sister Statement On His Death

Actor Sushant Singh Sister Statement On His Death

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Suicide ) ने पंखे से लटक खुदखुशी कर ली थी। बताया जा रहा था कि 11:30 के करीब शेफ ( Sushnat Chef ) ने दरवाजा खटखटाया ताकि दोपहर के खाने में क्या बनाना है यह पूछने के लिए आया था। लेकिन कई बार दरवाजा बजाने पर भी सुशांत ने गेट नहीं खुला। ऐसे में सभी को लगा कि शायद सुशांत सोए हुए है। लेकिन जब 1 बजे तक अंदर से दरवाजा नहीं खुला तब घर मे मौजूद शेफ, क्रिएटिव मैनेजर ( Creative Manager ) और मैनेजर ( Manager ) ने दरवाजे पर जोर से आवाजें लगाना और तेजी से खटखटाना शुरू किया। बाद में इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की गोरेगांव ( Goregao ) में स्थित बहन को भी फोन करके बुला लिया। इसके बाद चाभिवाले की मदद से जब दरवाजा खोला गया तो सुशांत सिंह राजपूत की लाश पंखे से लटकी पड़ी थी। जिसे इन लोगों ने नीचे उतारा।

अचानक से हुई सुशांत की मौत ( Sushant Death ) को लेकर कई तरह के बातें सामाने आ रही थीं। लेकिन इस बीच उनकी बहन मीतू सिंह ( Sushant Sister Mitu Singh Statement ) का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि ‘सुशांत काफी समय से डिप्रेशन ( Sushant In Depression ) की बीमारी से गुज़र रहे थे। वह डॉक्टर से भी इलाज कर रहे थे। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया था। साथ ही वह डिप्रेशन से बाहर आने के लिए मेडिटेशन ( Meditation ) करते थे। जो कि उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था।वहीं सामने आईं मेडिकल रिपोर्ट (Sushant Medicial Report ) के मुताबिक भी सुशांत ने पंखे से खुद ही लटक कर खुदखुशी की है। फिलहाल उनकी बॉडी के ऑर्गन जे.जे हॉस्पिटल ( J.J Hospital ) भेजे गए हैं, ताकि यह लगाया जाए कि कहीं उनके शरीर में जहर तो नहीं हैं।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के परिवार ( Sushant Family ) का कहना है कि वह कभी सुसाइड नहीं कर सकते थे। उन्होंने सीबीआई जांच ( CBI) की मांग की है। बता दें आज शाम मुंबई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार ( Sushant’s funeral )। उनके पिता पटना से मुंबई ( Sushant’s father reached Mumbai ) आ चुके हैं। सुबह 11:20 बजे उनकी फ्लाइट मुंबई आई थी। उनके साथ बीजेपी विधायक नीरज बबलू ( BJP MLA Neeraj Bablu ) भी मुंबई आए है। उनके पिता केके सिंह ( KK Singh ) को बेटे की मौत का गहरा सदमा लगा है। उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है। उनके परिजनों का बुरा हाल है। परिवार वाले अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sushant Rajput Singh की खुदखुशी पर बहन का बयान आया सामने, कहा-‘डिप्रेशन की दवा लेना छोड़ दी थी’

ट्रेंडिंग वीडियो