scriptअभिषेक बच्चन पर कोरोनाकाल में मदद ना करने पर यूजर ने मारा ताना, एक्टर ने यूं दिया जवाब | abhishek bachchan answer to troll on covid 19 help on social media | Patrika News
बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन पर कोरोनाकाल में मदद ना करने पर यूजर ने मारा ताना, एक्टर ने यूं दिया जवाब

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लोगों के लिए सकारात्मक ट्वीट किया लेकिन ट्रोलर ने उनपर तंज कस दिया। जिसके बाद एक्टर ने भी करारा जवाब दिया।

Apr 26, 2021 / 01:48 pm

Neha Gupta

abhishekbachchan.png

Abhishek Bachchan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर जब भी उन्हें ट्रोल किया जाता है तो वो भी पलट कर करारा जवाब देते हैं। इन दिनों कई सेलेब्स मालदीव वेकेशन्स के चलते पहले ही सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। इसी बीच अभिषेक ने अपने फैंस के लिए एक ट्वीट किया जिसे लेकर वो बुरे फंस गए। यूजर्स ने उनसे ही कोरोनाकाल को लेकर सवाल कर दिया जिसका जूनियर बच्चन ने भी बखूबी जवाब दिया।

अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा सवाल

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक पॉजिटिव ट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी के लिए वर्जुअल हग भेज रहा हूं। प्यार को फैलाएं, सभी को इसकी जरूरत है और मास्क जरूर लगाएं। अभिषेक के इस ट्वीट पर जहां फैंस ने उन्हें ढेरा सारा प्यार और धन्यवाद दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने उनसे ही सवाल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- उम्मीद है कि आपने हग भेजने के अलावा भी कुछ किया होगा। लोग बिना ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड न मिलने की वजह से मर रहे हैं। सिर्फ हग से कुछ नहीं होगा सर।

 

https://twitter.com/hashtag/MaskOn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर को अभिषेक ने दिया करारा जवाब

अभिषेक ने भी यूजर के तंज पर जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा- जी हां, मैम। अगर मैंने सोशल मीडिया पर कुछ नहीं बोला इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ कर नहीं रहं हूं। हम सभी अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल सिचुएशन ठीक नहीं है तो ऐसे में मुझे लगा कि प्यार और पॉजिटिविटी भी मदद कर सकती है। बता दें कि अभिषेक अक्सर ही यूजर्स के ऐसे सवालों के जवाब देकर उनकी बोलती बंद करते रहते हैं। कई बार उनकी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर भी उनपर तंज कसा जा चुका है।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1386239972613640194?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बुल में अभिषेक आए थे नजर

गौरतलब हो कि अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बिग बुल’ कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई थी। जिसे लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। बिग बुल स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए 1992 के भारतीय शेयर बाजार घोटाले पर आधारित थी। जिसकी वेबसीरीज स्कैम 1992 पहले ही रिलीज थी। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अभिषेक बच्चन पर कोरोनाकाल में मदद ना करने पर यूजर ने मारा ताना, एक्टर ने यूं दिया जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो