scriptजापान में परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं आयुष शर्मा | Aayush Sharma is enjoying holidays with family in Japan | Patrika News
बॉलीवुड

जापान में परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं आयुष शर्मा

हाल ही में फिल्म ‘रुसलान’ में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्‍टर आयुष शर्मा मुंबई की भागदौड़ से दूर अपने परिवार के साथ जापान में छुट्टियां मना रहे हैं।

मुंबईJun 06, 2024 / 09:05 pm

Prateek Pandey

ayush sharma

ayush sharma

‘रुसलान’ स्टारर आयुष शर्मा ने अपनी जापान की यात्रा ऐतिहासिक मंदिरों की मशहूर राजधानी टोक्यो से शुरू की। उन्होंने असाकुसा में प्रतिष्ठित सेंसो-जी मंदिर में दर्शन किया। पूरी फैमिली ने शिबुया की चहल-पहल भरी गलियों और गिन्जा के अपस्केल में शॉप‍िंग भी की।

जापान में छुट्टियां मना रहे आयुष शर्मा

आयुष और उनका परिवार हजारों सिंदूरी तोरी के लिए प्रसिद्ध फुशिमी इनारी तीर्थस्थल पर जाने के लिए तैयार हैं। यह दक्षिणी क्योटो में एक खूबसूरत शिंटो तीर्थस्थल है। वे ओसाका कैसल भी देखने जाएंगे। बॉलीवुड एक्‍टर आयुष शर्मा ने को बताया, ”इस यात्रा ने न केवल मेरे समय को बेहतर किया बल्कि संस्कृति के बारे में समझ को भी बढ़ाया, जो मेरी अपनी संस्कृति से काफी अलग थी। मैं अपने साथ एक ऐसी भूमि की यादें लेकर जा रहा हूं, जो परंपरा और आधुनिकता का सहज मिश्रण है और यह मुझे बॉलीवुड से परे दुनिया से गहरा जुड़ाव बनाने में मदद करती है।”
यह भी पढ़ें

Munawar Faruqui ने हार्टब्रेक ट्रैक ‘कुछ यादें’ किया रिलीज

परिवार होक्काइडो और ओटारू के खूबसूरत शहर की यात्रा भी करेगा। आयुष को जापान की यात्रा के दौरान फोटोग्राफी के प्रति अपने प्यार को फिर से जगाने का मौका मिला। उन्होंने वहां का कल्चर और शानदार सीन को कैप्चर किया।
आपको बता दें कि आयुष शर्मा ने मूवी रुसलान में दिखाई दिए थे। बॉलीवुड के फेमस एक्‍टर आयुष शर्मा ने 2018 में सलमान खान द्वारा निर्मित ‘लवयात्री’ से फिल्‍म इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्‍हें ‘मांझा’ नाम की एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया। सलमान की प्रोडक्शन में आयुष को ‘अंतिम’ (2021) फिल्म में सेना अधिकारी के किरदार में देखा गया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जापान में परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं आयुष शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो