scriptअमिताभ बच्चन के बाद अब Aamir Khan ने खरीदा अपार्टमेंट, जानें और कितनी प्रोपर्टी के मालिक हैं एक्टर | Aamir Khan Buys New Apartment after amitabh bachchan in mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के बाद अब Aamir Khan ने खरीदा अपार्टमेंट, जानें और कितनी प्रोपर्टी के मालिक हैं एक्टर

Aamir Khan Buys New Apartment: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बाद आमिर खान ने आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। आइए जानते हैं एक्टर के इस नए आसरे की कितनी है कीमत।

मुंबईJun 29, 2024 / 10:40 am

Riya Chaube

Aamir Khan Buys New Apartment
Aamir Khan Buys New Apartment: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने नई प्रॉपर्टी खरीदी है। आमिर ने मुबंई के पॉश इलाके पाली हिल में अपार्टमेंट खरीदा है। ये अपार्टमेंट एक आलीशान बिल्डींग में स्थित है। आमिर खान अपनी इस नई प्रॉपर्टी के लिए काफी सुर्खियों में हैं।

आमिर खान ने खरीदा करोड़ों का अपार्टमेंट

आमिर खान ने हाल ही में मुंबई के आलीशान पाली हिल इलाके में एक अपार्टमेंट खरिदा है, जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की नई प्रॉपर्टी रेडी-टू-मूव है जो 1,027 स्क्वायर फीट साइज की है। 25 जून को आमिर ने इस प्रॉपर्टी को रजिस्टर्ड कराया है जिसके लिए स्टैंप ड्यूटी 58.5 लाख दी गई है और 30 हजार रुपये का रजिस्ट्रेशन कराया है। आमिर कान की नई प्रॉपर्टी पाली हिल एरिया के बेला विस्ता अपार्टमेंट में है। इस प्रॉपर्टी के अलावा आमिर खान का एक लग्जरी फ्लैट मरिना अपार्मेंट में है जो पाली हिल में ही लोकेटेड है।

यह भी पढ़ें: प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ बड़े पर्दे के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, सामने आई बड़ी अपडेट

आमिर खान के पास कितने हैं घर?

59 साल की उम्र में आमिर खान के पास बांद्रा में 5,000 स्क्वायर का सी-फेसिंग बंगला है, जिसमें दो फ्लोर हैं। साल 2013 में आमिर ने 7 करोड़ रुपए का पंघनी में का एक बंगला लिया था। आमिर ने कॉमर्शियल प्रॉपर्टीज में काफी पैसा इनवेस्ट किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि आमिर खान के पास 22 घर यूपी के हरदोई जिले के शहाबाद में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन के बाद अब Aamir Khan ने खरीदा अपार्टमेंट, जानें और कितनी प्रोपर्टी के मालिक हैं एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो