script88 साल के धर्मेंद्र के घर में गूंजी किलकारी, फोटो शेयर कर नन्हे मेहमान की दिखाई झलक | 88 year old dharmendra shares photo of newborn baby calf in Farmhouse | Patrika News
बॉलीवुड

88 साल के धर्मेंद्र के घर में गूंजी किलकारी, फोटो शेयर कर नन्हे मेहमान की दिखाई झलक

सीनियर एक्टर धर्मेंद्र के घर में नए मेहमान की एंट्री हुई है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके पाजी ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है।

मुंबईAug 03, 2024 / 10:45 am

Kirti Soni

Dharmendra Latest Post

Dharmendra Latest Post

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 88 साल के एक्टर का लाइफ के बारे में हर चीज शेयर करने वाला अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इसी बीच धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। एक्टर ने बताया है कि उनके घर में नए मेहमान का स्वागत हुआ है। पाजी ने नन्हे मेहमान के आने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है और उनके आशीर्वाद भी देने की दुआ की है। आइए जानते हैं कि धर्मेंद्र के घर में आखिर किस मेहमान की एंट्री ली है।

धर्मेंद्र के घर में नन्हे मेहमान की हुई एंट्री

88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र पाजी एक्टिंग से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। धर्मेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ में खेती करने का शौक रखते हैं। धर्मेंद्र लोनावला में अपने फार्म हाउस में इस शौक को पूरा करते हुए दिखते हैं। एक्टर ने ऑर्गेनिक खेती करते हुए अपने फार्महाउस के कई फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। इसी बीच उन्होंने अपने फॉर्म हाउस से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने घर आई खुशखबरी की बात बताई है। दरअसल, धर्मेंद्र ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक गाय की तस्वीर शेयर की है, जिसको हाल ही में एक बछिया हुई है। बछिया के घर आने से धर्मेंद्र काफी खुश हैं।
Dharmendra latest post

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

धर्मेंद्र ने बछिया होने की खुशी को फैंस के साथ भी शेयर किया और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “दोस्तों, हम किसान पहले बछड़ा मांगते हैं… ट्रैक्टर आ गए… अब हम बछिया के लिए दुआएं मांगते हैं… मुझे एक प्यारी बछिया के का आशीर्वाद मिला है।” धर्मेंद्र ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से दुआ करने के लिए कहा है। एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस भर-भर कर कॉमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहा हैं। 
Dharmendra latest post

यह भी पढ़ें

सना मकबूल बनी विनर, नहीं मिलेगी पूरी 25 लाख की प्राइज मनी, सामने आई बड़ी वजह

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ में एक्टर को आखरी बार देखा गया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र ने शाहिद कपूर के दादा का रोल निभाया था। आने वाले दिनो में धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इक्कीस’ में नजर आएगें।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 88 साल के धर्मेंद्र के घर में गूंजी किलकारी, फोटो शेयर कर नन्हे मेहमान की दिखाई झलक

ट्रेंडिंग वीडियो