scriptबॉलीवुड के ये पांच सितारे आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी, देखकर आप भी हो जाएगें हैरान! | 5 bollywood actors far from limelight | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये पांच सितारे आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी, देखकर आप भी हो जाएगें हैरान!

फरदीन आखिरी बार साल 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ फिल्म में नजर आए
विवेक मुशरान की ‘सौदागर’नें सिल्वर जुबली तक मनाई

Oct 17, 2019 / 02:23 pm

Pratibha Tripathi

bollywood_actor_featu-2.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में किसके सितारे कब चमक उठे। ये जानना मुश्किल है। और यहां आने के बाद कब चमकता सितारा अपनी चमक को खो दे, ये भी कोई नही जानता । यहां आने के बाद की जिंदगी में उतार चढ़ाव का आना आम बात है। कभी कोई सितारा एक झटके में सफलता की बुलंदियों को छू जाता है तो कभी एक ही पल में उसे काम मिलना बंद हो जाता है। बॉलीवुड में इसी उतार-चढ़ाव के बीच कुछ ऐसे सितारें हैं जिनके करियर खत्म होने के बाद उन के लुक में इतना बदलाव आ गया कि अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। अब ये लोग गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। जानिए ऐसे सितारों के बारे में जिनके बारे में सुनकर आप भी हो जाएगें हैरान!
फरदीन खान
बॉलीवुड कभी ये चॉकलेटी अभिनेता के नाम से जाने जाते थे। यहां तक कि उनके लुक्स पर लड़कियां फिदा हो जाती थीं। साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले फरदीन खान फिल्मों में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। फरदीन आखिरी बार साल 2010 में ‘दूल्हा मिल गया’ फिल्म में नजर आए थे। इसके बाद इनके बढ़ते वजन के कारण इन्हें काम मिलना बंद हो गया। आज इनके लुक में काफी बदलाव आ गया है।

fardeen_khan-1.jpeg
अभिनेता उदय चोपड़ा
अभिनेता उदय चोपड़ा ने अपने करियर की शुरूआत साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी। फिल्म तो सुपरहिट तो रही लेकिन उदय चोपड़ा का करियर छलांगें नहीं मार पाया। उदय 46 साल के हैं और अभी तक शादी नहीं की है। अब उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है।
uday_chopda.jpeg

एक्टर हरमन बावेजा
फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन ने साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से डेब्यू किया था जब इन्होनें बॉलीवुड में एंट्री की तो तब लोगों नें यही माना था कि यह आने वाले समय में सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब हो गए।। साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशि’ बनाई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुईं। अब उनके लुक में भी बदलाव आ गया है। यहां तक कि पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा।

harman-baweja.jpg

विवेक मुशरान
‘सौदागर’ फिल्म से अपनी करियर की शुरूआत करने वाले विवेक मुशरान के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था । उनका बोला मासूम चेहरा हर किसी के दिल को छू जाता था। ‘सौदागर’ फिल्म में विवेक के अभिनय को बहुत पसंद किया गया और ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म ने सिल्वर जुबली तक मनाई। हर किसी के बीच यही चर्चा था कि विवेक मुशरान के रूप में बॉलीवुड को एक नया स्टार मिल चुका था। जिसके बाद से उन्हें एक बाद एक कई फिल्मों में काम मिला और सफल भी रहे, लेकिन धीरे-धीरे वो अचानक दूर होने लगे। फिर कुछ समय के बाद उन्हें टीवी में भी देखा गयाष विवेक कई चीवी सीरियल्स कर चुके हैं। हालांकि समय के साथ उनके लुक में बहुत बदलाव आ गया है।

vivek-mushran.jpeg
शादाब खान
अमजद खान के बेटे शादाब खान ने बॉलीवुड में फिल्म’राजा की आएगी बारात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह रानी मुखर्जी के अपोजिट थे। शादाब पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा पाए।
जायद खान
एक्टर संजय खान के बेटे जायद खान ने बैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इंडस्ट्री वो नाम नहीं कमा पाए। उन्होंने 2003 में आई फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें ‘वादा’, ‘दस’, ‘शादी नं. वन’, ‘कैश’, ‘स्पीड’, ‘तेज’ जैसी कई फिल्में मिली। जो कि सुपरफ्लॉप रही हैं। पर इसके बाद ही वो बॉलीवुड में अपना पैर नही जमा पाये।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के ये पांच सितारे आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी, देखकर आप भी हो जाएगें हैरान!

ट्रेंडिंग वीडियो