scriptबनने जा रहा है ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल? फिर साथ दिखी रैंचो, राजू और फरहान की तिगड़ी | 3 idiots stars aamir khan r madhavan and sharman joshi reunite again fans said please make 3 idiots 2 | Patrika News
बॉलीवुड

बनने जा रहा है ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल? फिर साथ दिखी रैंचो, राजू और फरहान की तिगड़ी

साल 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स को भला कौन भूल सकता है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की ये पसंदीदा फिल्मों में से एक है। आज भी ये फिल्म लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख 3 इडियट्स 2 की मांग उठने लगी है।

Feb 04, 2023 / 11:17 am

Shweta Bajpai

67.jpg

3 idiots

राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। 2009 में आई इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में एक अलग बेंच मार्क सेट किया था। फिल्म के किरादारों को भी खूब पसंद किया गया था। अब इस बीच रैंचो, फरहान कुरैशी और राजू रस्तोगी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट के कयास लगा रहे हैं।
फिल्म के 13 साल गुजरने के बाद रैंचो, राजू रस्तोगी और फरहान कुरैशी एक बार फिर से साथ नजर आए हैं। इस वीडियो को खुद शरमन जोशी ने शेयर किया है। शरमन जोशी ने शुक्रवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में शरमन जोशी के साथ अभिनेता आमिर खान और आर माधवन नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए और फिल्म के दूसरे पार्ट के कयास लगाने लगे, लेकिन इस वीडियो का सच कुछ और ही है।

यह भी पढ़ें – सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज

https://twitter.com/AtharAamirKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल में शरमन जोशी की अपकमिंग फिल्म कॉंग्रेचुलेशन के लिए तीनों साथ आए ते। इस तिकड़ी ने फिल्म के प्रमोशन को लेकर ये वीडियो बनाया था।

तीनों ने एक दूसरे को हग करते हुए जमकर मस्ती की, 3 इडियट्स की शूटिंग के दौरान की मस्ती को एक बार फिर से जीया।
https://twitter.com/hashtag/3Idiots?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में देखा जा सकता है पहले शरमन अपनी गुजराती फिल्म कॉन्ग्रेच्युलेशंस का प्रचार कर रहे होते हैं। माधवन फ्रेम में आते हैं शरमन को उत्साह से गले लगाकर पूछते हैं कि क्या हो रहा, शरमन उन्हें समझाते हैं फिर वो चुप होते हैं तभी आमिर आ जाते हैं।

इसके बाद अभिनेता बताते हैं कि उनकी फिल्म आ रही है। इसके बाद आमिर खान और आर माधवन, शरमन जोशी से मस्ती-मजाक करते हैं। उन दोनों से परेशान होकर शरमन जोशी किसी दूसरी जगह चले जाते हैं। तीनों का ये मस्ती भरा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
https://twitter.com/spot_boyy/status/1621737547423694849?ref_src=twsrc%5Etfw
एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘इस फिल्म का सीक्वल बना दो प्लीज।’ दूसरे ने लिखा, ‘इस फिल्म को फिर से बनाया जाना चाहिए।’

बता दें कि शरमन की कॉंग्रेचुलेशन एक पारिवारिक नाटक है जिसमें मानसी पारेख गोहिल, जयेश बारबाह्या, अमी भयानी, अर्चना त्रिवेदी, स्वाति दवे और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बनने जा रहा है ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल? फिर साथ दिखी रैंचो, राजू और फरहान की तिगड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो