scriptमहतारी वंदन के पैसे से पति पीना चाहता था शराब, पत्नी ने नहीं दिया तो बेदम पीटा, मौत | Wife died after brutally beaten by husband | Patrika News
अंबिकापुर

महतारी वंदन के पैसे से पति पीना चाहता था शराब, पत्नी ने नहीं दिया तो बेदम पीटा, मौत

गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया था पति, इलाज के दौरान हो गई मौत, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

अंबिकापुरApr 20, 2024 / 09:02 pm

rampravesh vishwakarma

Police taking statement to relatives
अंबिकापुर. शराब पीने के लिए पति महतारी वंदन योजना के तहत खाते में आए रुपए निकालने पत्नी को बोल रहा था। पत्नी द्वारा इनकार करने पर पति ने उसकी बेदम पिटाई कर दी थी। इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया है।

शहर के गांधीनगर निवासी सफिरा तिग्गा पति सोनू तिग्गा 42 वर्ष रसोइया का काम करती थी। उसे महतारी वंदन योजना के तहत हर महीने एक हजार रुपए मिल रहे हैं। उसका पति सोनू शराब पीने का आदी है। 11 अपै्रल को पति शराब पीने के लिए पत्नी से रुपए मांग रहा था। पत्नी द्वारा रुपए नहीं होने की बात कही गई।
इस पर पति महतारी वंदन योजना के तहत खाते में आए रुपए बैंक से निकालने के लिए दबाव बना रहा था। महतारी वंदन के रुपए नहीं निकालने पर पति ने पत्नी की बेदम पिटाई कर दी। महिला डर से पड़ोसी के घर चली गई थी।

दोबारा बेदम पीटा, अस्पताल में मौत

इसके बाद 13 अपै्रल को पुन: पत्नी को पड़ोसी के घर से बुलाकर उसके साथ मारपीट की थी। इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। इसके बाद वह पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया था। इसी बीच इलाज के दौरान महिला की शनिवार को मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

Hindi News/ Ambikapur / महतारी वंदन के पैसे से पति पीना चाहता था शराब, पत्नी ने नहीं दिया तो बेदम पीटा, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो