scriptWeather Update : तापमान में हुआ बड़ा बदलाव, न्यू ईयर के दिन होगी बारिश ?… IMD ने की भविष्यवाणी | Weather Update : big changed temperature,rain in new year,IMD forecast | Patrika News
बिलासपुर

Weather Update : तापमान में हुआ बड़ा बदलाव, न्यू ईयर के दिन होगी बारिश ?… IMD ने की भविष्यवाणी

CG Weather Alert : शहर समेत आसपास के क्षेत्र में शनिवार को मौसम का दोहरा स्परूप रहा। एक ओर पूर्व दिशा से आ रही गर्म और नमी युक्त हवाओं के असर से तापमान में बढ़ोतरी हुई।

बिलासपुरDec 31, 2023 / 02:55 pm

Kanakdurga jha

weather_alert_1.jpg
cg weather update : शहर समेत आसपास के क्षेत्र में शनिवार को मौसम का दोहरा स्परूप रहा। एक ओर पूर्व दिशा से आ रही गर्म और नमी युक्त हवाओं के असर से तापमान में बढ़ोतरी हुई। वहीं दूसरी ओर सुबह और शाम के समय शहर समेत आसपास के क्षेत्र में कोहरा छाया रहा। (imd alert) मौसम विभाग ने मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है।
Weather Alert : शनिवार को सुबह की शुरूआत के साथ शहर समेत आसपास के क्षेत्र में कोहरा छाया रहा। धूप खिलने के बाद भी कोहरे पर कोई असर नहीं हुआ और दोपहर करीब 12 बजे तक शहर समेत आसपास के क्षेत्र में कोहरा छाया रहा। (weather forcast) सुबह मार्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों को 6 बजे तक सड़क पर कुछ दिखाई नहीं दिया। (imd update) लोगों को टार्च लेकर मॉनिंग वॉक पर निकलना पड़ा।
यह भी पढ़ें

बंद घर में मिली हवलदार की लाश… बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को किया फोन, फैली सनसनी



सरगुजा संभाग में बारिश की संभावना

cg weather alert : मौसम विज्ञानी चन्द्रा के अनुसार प्रदेश के सरगुजा संभाग और उससे लगे जिलों में हल्के बादल रह सकते हैं। (Weather Alert) प्रदेश 1 जनवरी से वर्षा का दौर प्रारंभ होने की संभावना है। (weather forcast) 1-2 जनवरी को सरगुजा संभाग में वर्षा होने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

12वीं पास लड़के ने बनाई फर्जी वेबसाइट, फ्रेंचाइजी देने के नाम पर की 25 लाख की ठगी… गिरफ्तार



तापमान में बढ़ोतरी की संभावना

CG weather update : मौसम विज्ञानी एचपी चन्द्रा के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ उत्तर पाकिस्तान में स्थित है, इसके प्रभाव से एक प्रेरित ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवर्ती घेरा पश्चिमी राजस्थान के तक फैला है। प्रदेश में पूर्व से गर्म और नमी युक्त हवा के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। (Weather Update) प्रदेश में 31 दिसंबर को मौसम शुष्क रहने की संभावना है। (Weather Alert) प्रदेश में न्यूनतम तापमान में वृद्धि होने की संभावना बनी हुई है।

Hindi News / Bilaspur / Weather Update : तापमान में हुआ बड़ा बदलाव, न्यू ईयर के दिन होगी बारिश ?… IMD ने की भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो