scriptViral News: PM मोदी दे रहे 719 रुपए का फ्री रिचार्ज, तीसरी बार सत्ता में आने की है खुशी..जानिए क्या है इसका राज? | Viral News: PM Modi is giving free recharge of Rs 719 | Patrika News
बिलासपुर

Viral News: PM मोदी दे रहे 719 रुपए का फ्री रिचार्ज, तीसरी बार सत्ता में आने की है खुशी..जानिए क्या है इसका राज?

Viral News: 2024 में भाजपा की सरकार बनने की खुशी में प्रधानमंत्री सभी भारतीय यूजर्स को 84 दिनों वाला रिचार्ज फ्री में दे रहे हैं। आप भी योजना का लाभ लें और दिए हुए लिंक पर क्लिक कर योजना का लाभ उठाएं।

बिलासपुरJun 17, 2024 / 10:50 am

Khyati Parihar

viral news
Viral News: लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का लाभ उठाने के लिए साइबर ठग सक्रिय हो गए हैं। साइबर ठग इन दिनों लोगों को केंद्र में भाजपा की सरकार बनने की खुशी में, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता को 84 दिनों वाला 719 रुपए के रिचार्ज का फर्जी मैसेज भेज रहे हैं। पुलिस अधिकारियों की माने तो ऐसे मैसेज फेक हैं, इनके झांसे में न आएं। ऐसे मैसेज या फोन आने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की भी अपील की है।
साइबर ठग अब मौसम व फैस्टिवल के आधार पर ठगी की वारदात को अंजाम देने नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस की नीतियों को समझाने के लिए 719 रुपए वाले रिचार्ज का मैसेज खूब वायरल हुआ था। चुनाव परिणाम आने के बाद शातिर ठग (Rahul Gandhi free recharge) अब सरकार बनने की खुशी में मैसेज में संशोधन कर राहुल की गांधी की जगह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का सहारा लेकर ठगी करने की योजना पर काम कर रहे हैं।
Viral News
यह भी पढ़ें

Rahul Gandhi के नाम लोगों को बनाया जा रहा Pappu, 719 रुपए फ्री रिचार्ज का दिया जा रहा ऑफर, जानें नहीं तो..

सोशल मीडिया प्लेटफार्म वाट्सएप में इन दिनों विभिन्न नबर व ग्रुप के माध्यम से ऐसे मैसेज लोगों के मोबाइल में पहुंच रहे हैं। इन मैसेज में लिखा हुआ है कि 2024 में भाजपा की सरकार बनने की खुशी में प्रधानमंत्री सभी भारतीय यूजर्स को 84 दिनों वाला रिचार्ज फ्री में दे रहे हैं। आप भी योजना का लाभ लें और दिए हुए लिंक पर क्लिक कर योजना का लाभ उठाएं।
ऐसे मैसेज की पड़ताल की गई तो पता चला कि भाजपा द्वारा ऐसी कोई भी योजना नहीं चलाई जा रही है। ऐसे फेक मैसेज से सावधान रहने की अपील भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भी की है। पुलिस द्वारा भी ऐसे फेक मैसेज के झांसे में न आने की अपील लोगों से की जा रही है।
Viral News

Viral News: ऐसे कि कहीं से नहीं लगती फर्जी साइट

वायरल मैसेज की पड़ताल करने के लिए जब दिए हुए लिंक को खोला गया तो उसकी वेब डिजाइन को देख कर कोई यह नहीं कह सकता कि यह फर्जी साइट हो सकती है। क्लिक करने पर मोबाइल नबर व कपनी का नाम दिखाई देता है। मोबाइल नबर डालने पर रिचार्ज सक्सेस होने का सिबल भी दिखाई देता है। साथ ही यह भी लिखा होता है कि योजना का लाभ दूसरो को मिलने इसके लिए लिंक को दूसरो को वाट्सएप में फारवर्ड करें। नीचे में कुछ लोगों के कामेंट भी लिखे हुए हैं कि उन्होंने सफलतापूर्वक अपना रिचार्ज पूरा किया है।
Viral News

PM Modi viral News: जागरूक बने, सतर्क रहे और ठगी से बचें

Online fraud PM Modi Free Recharge: सोशल मीडिया में साइबर ठग ऐसे मैसेज को ठगी करने के लिए वायरल करते हैं। कोई भी रिचार्ज करने वाली योजना नहीं चल रही है। ऐसे मैसेज से सावधान रहें व दूसरों को भी सावधान कर ठगी से बचने जागरूक करेें। इसे आप खुद तो ठगी से बचेंगे, साथ ही दूसरंो को ठगी की वारदात होने से बचा सकेंगे।

Hindi News/ Bilaspur / Viral News: PM मोदी दे रहे 719 रुपए का फ्री रिचार्ज, तीसरी बार सत्ता में आने की है खुशी..जानिए क्या है इसका राज?

ट्रेंडिंग वीडियो