scriptRoad Accident : बिलासपुर में भीषण हादसा… यात्री बस ने ट्रक को मारी टक्कर, मची अफरा – तफरी | Road Accident : Horrific accident in Bilaspur,Passenger bus hits truck | Patrika News
बिलासपुर

Road Accident : बिलासपुर में भीषण हादसा… यात्री बस ने ट्रक को मारी टक्कर, मची अफरा – तफरी

Road Accident In Bilaspur : रात 8.30 बजे तेज रफ्तार बस ने लेन बदलने के चक्कर में ट्रक को टक्कर मार दिया। दुर्घटना में ट्रक का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

बिलासपुरDec 31, 2023 / 03:43 pm

Kanakdurga jha

road_accident.jpg
Road Accident : जिले में रफ्तार का कहर जारी है। शनिवार रात 8.30 बजे तेज रफ्तार बस ने लेन बदलने के चक्कर में ट्रक को टक्कर मार दिया। दुर्घटना में ट्रक का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस की माने तो दुर्घटना में कोई भी सवारी व ट्रक चालक आहत नहीं हुए है। पुलिस मौके पर ट्रक व बस को हटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार यूपी निवासी गुरुचरण पिता जिगिर सिंग (39) ट्रक चालक है।
यह भी पढ़ें

Weather Update : तापमान में हुआ बड़ा बदलाव, न्यू ईयर के दिन होगी बारिश ?… IMD ने की भविष्यवाणी



Bilaspur Road Accident : शनिवार को ट्रक क्रमांक सीजी 04 डीडी 2355 में सीमेंट भर कर अम्बिकापुर जाने के लिए निकले थे। खूंटाघाट के पास पहुंचे थे, इस दौरान खूंटाघाट की ओर से आ रही बस क्रमांक सीजी 04 ईए 0645 का चालक बस का लेन बदलने के चक्कर में ट्रक से जा भिड़ा। दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़ कर भाग निकला। पुलिस की जानकारी के अनुसार रायपुर कालीबाड़ी से लोग पिकनिक मनाने बस से खूंटाघाट पहुंचे थे। दुर्घटना की जानकारी लगते ही दुर्घटना ग्रस्त बस व ट्रक को नेशनल हाइवे से हाट कर मार्ग क्लीयर करने का प्रयास कर रही है।

Hindi News / Bilaspur / Road Accident : बिलासपुर में भीषण हादसा… यात्री बस ने ट्रक को मारी टक्कर, मची अफरा – तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो