scriptहिन्दू है या मुस्लिम? भाई-भाई को लड़ाने का काम करती है कांग्रेस – राहुल-सोनिया गांधी पर नड्डा ने छोड़ी मिसाइल | Are you Hindu or Muslim? Congress works to fight between brothers - Nadda fired missile at Rahul Sonia Gandhi | Patrika News
बिलासपुर

हिन्दू है या मुस्लिम? भाई-भाई को लड़ाने का काम करती है कांग्रेस – राहुल-सोनिया गांधी पर नड्डा ने छोड़ी मिसाइल

JP Nadda Jansabha In Chhattisgarh: जेपी नड्डा बोले – कांग्रेस के लोग पहले जाति देखते थे, पिछड़ा है कि अगड़ा है, पहाड़ी क्षेत्र का है कि मैदान का है। किस धर्म का हैं? भाई-भाई को लड़ाने का काम कांग्रेस ने किया।

बिलासपुरApr 22, 2024 / 04:17 pm

Kanakdurga jha

JP Nadda In Chhattisgarh: लोरमी में जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा बोले – कांग्रेस के लोग पहले जाति देखते थे, पिछड़ा है कि अगड़ा है, पहाड़ी क्षेत्र का है कि मैदान का है। किस धर्म का हैं? भाई-भाई को लड़ाने का काम कांग्रेस ने किया। मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा, तौर-तरीके बदल डाला। उन्होंने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास पर काम कर रही है।
यह भी पढ़ें

कांकेर में गरजे अमित शाह, बोले – छत्तीसगढ़ का चप्पा-चप्पा भगवा रंग में रंगा हुआ है…

कोंग्रस ने तुष्टिकरण की राजनीती चलाई, मोदी की सरकार ने विकास किया। मोदी सरकार ने गरीब परिवारों को रहने के घर दिया, गैस दिया, पिने को पानी दिया, फ्री में राशन दिया। आप तोखन साहू को वटे देकर जिताएंगे…. मोदी जी फिर से 3 करोड़ परिवारों को पक्का मकान बनाकर देंगे।

Hindi News/ Bilaspur / हिन्दू है या मुस्लिम? भाई-भाई को लड़ाने का काम करती है कांग्रेस – राहुल-सोनिया गांधी पर नड्डा ने छोड़ी मिसाइल

ट्रेंडिंग वीडियो