scriptCG Weather Update: बदला मौसम का तेवर, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश, IMD का येलो अलर्ट जारी | CG Weather Update: There will be heavy rain for the next 48 hours | Patrika News
बिलासपुर

CG Weather Update: बदला मौसम का तेवर, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश, IMD का येलो अलर्ट जारी

CG Weather Update: मौसम विभाग ने सोमवार को भी जिले में कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ हल्की बारिश तो कहीं बारिश के (M0nsoon) साथ ओले गिरने की आशंका जताई है।

बिलासपुरFeb 12, 2024 / 02:25 pm

Khyati Parihar

chhattisgarh_weather.jpg

weather tomorrow rain

Weather Update In CG: रविवार को सुबह से धूप-छांव का क्रम चलने के बाद शाम को शहर व आसपास क्षेत्रों में हुई बारिश से एक ओर मौसम सुहाना हो गया तो दूसरी ओर ठंड भी बढ़ गई। मौसम विभाग ने सोमवार को भी जिले में कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ हल्की बारिश तो कहीं बारिश के (M0nsoon) साथ ओले गिरने की आशंका जताई है।
यह भी पढ़ें

CG Corona Virus News: छत्‍तीसगढ़ में बढे कोरोना के मामले, अब तक मिले 20 पॉजिटिव केस…मचा हड़कंप

Weather Alert In Bilaspur: रविवार को सुबह से ही आकाश मेघमय रहा। शाम 4 बजे तक नमी युक्त ठंडी हवाएं चलने के साथ ही धूप-छांव का क्रम चलता रहा। शाम करीब साढ़े 4 बजे आसमान में काली घटाएं छा गईं और देखते ही देखते झमाझम बारिश शुरू हो गई। हालांकि यह बारिश ज्यादा देर तक नहीं हुई, फिर भी मौसम सुहाना हो गया। ठंडी हवाओं के चलते लोगों को स्वेटर, जैकेट पहन कर घर से बाहर निकलना पड़ा। इधर रात भर ठंडी हवाएं चलती रहीं। मौसम विभाग के अनुसार आगामी 5 दिनों में अधिकतम तापमान में 2 से 3 डिग्री गिरावट हो सकती है।
आज भी कुछ स्थानों में बारिश का अनुमान

Weather forecast मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी जिले के कुछ स्थानों में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश तो कहीं बारिश के साथ ओले गिरने का अनुमान है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Weather Update: बदला मौसम का तेवर, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश, IMD का येलो अलर्ट जारी

ट्रेंडिंग वीडियो