scriptCG Weather: कुछ ही घंटों में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश..Alert जारी | CG Weather: It will rain in Chhattisgarh in a few hours | Patrika News
बिलासपुर

CG Weather: कुछ ही घंटों में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश..Alert जारी

CG Weather Update: मौसम विज्ञानी एचपी चन्द्रा के अनुसार दक्षिण छत्तीसगढ़ में 11 फरवरी से हवा की दिशा में परिवर्तन होने की संभावना है, जिसके कारण प्रदेश में न्यूनतम तापमान में वृद्धि होने की संभावना है । साथ ही अधिकतम तापमान में वृद्धि संभावित है।

बिलासपुरFeb 11, 2024 / 01:04 pm

Khyati Parihar

wather_forecast_in_cg.jpg
Weather Alert In CG: हवा की दिशा बदलकर पूर्वी होने का असर शनिवार को शहर समेत आसपास के क्षेत्रों में पड़ा। अधिकतम तापमान में 2 डिग्री की गिरावट आई वहीं न्यूनतम तापमान में आंशिक बढ़ोतरी हुई। अन्य दिनों की अपेक्षा शनिवार सुबह लोगों को ठंड का अहसास हुआ। बंगाल की खाड़ी से आ रही नमी युक्त हवाओं के थमने के बाद अब हवा की दिशा बदलने के साथ पूर्वी होते ही मौसम में बदलाव आया गया है। शनिवार को अधिकतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस रहा। इधर सामान्य से 2 डिग्री कम रहने के साथ न्यूनतम तापमान 12.6 डिग्री सेल्सियस रहा।
यह भी पढ़ें

खौफनाक! दो युवकों ने मिलकर 7 लोगों पर फेंका तेजाब, गाली गलौज करने से किया था मना..मची खलबली

तापमान में बढ़ोतरी, 11 से बारिश की संभावना

मौसम विज्ञानी एचपी चन्द्रा के अनुसार दक्षिण छत्तीसगढ़ में 11 फरवरी से हवा की दिशा में परिवर्तन होने की संभावना है, जिसके कारण प्रदेश में न्यूनतम तापमान में वृद्धि होने की संभावना है । साथ ही अधिकतम तापमान में वृद्धि संभावित है । बंगाल की खाड़ी से आने वाली गर्म और नमी युक्त हवाओं के कारण प्रदेश में न्यूनतम तापमान में 5-6 डिग्री की अगले तीन दिन में वृद्धि संभावित है। 11-13 फरवरी तक दक्षिण छत्तीसगढ़ में और 12-14 फरवरी तक उत्तर छत्तीसगढ़ में वर्षा की सम्भावना है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Weather: कुछ ही घंटों में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश..Alert जारी

ट्रेंडिंग वीडियो