scriptCG Students: छात्राओं को जेल भेजने की धमकी का अंजाम, कांकेर में तहसीलदार का हुआ तबादला, देखें Video… | CG Students: Result of threat to send girl students to jail, | Patrika News
बिलासपुर

CG Students: छात्राओं को जेल भेजने की धमकी का अंजाम, कांकेर में तहसीलदार का हुआ तबादला, देखें Video…

CG Students: बिलासपुर जिले में स्कूली छात्राओं को जेल भेजने की धमकी देने वाली तहसीलदार का तबादला कांकेर कर दिया गया है। वही छात्राएं छात्रावास अधीक्षक को हटाने की मांग पर चक्काजाम कर अड़ी रहीं।

बिलासपुरSep 15, 2024 / 08:23 am

Shradha Jaiswal

cgstudents
CG Students: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्कूली छात्राओं को जेल भेजने की धमकी देने वाली तहसीलदार आया अंचल लहरे का तबादला कांकेर कर दिया गया है। वही बता दें कि सीएम कॉन्फ्रेंस के बाद प्रदेशभर के तहसीलदारों के जारी ट्रांसफर आदेश में बिलासपुर जिले के छह तहसीलदार भी हैं।
यह भी पढ़ें

CG News: चरण दास महंत, केदार कश्यप समेत कई दिग्गजों ने राज्यपाल रमेन डेका से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

CG Students: गौरतलब है कि इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद चीफ जस्टिस रमेश कुमार सिन्हा ने जनहित याचिका के रूप में सुनवाई शुरू कर कलेक्टर से जानकारी मांगी है, जिसके जवाब में मामला छात्राओं की समस्याओं को दूर करने की जानकारी दी गई है। वहीं दो दिन पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में अफसरों को अपने बर्ताव में सुधार लाने की हिदायत दी है।
cg students

यह है मामला

मस्तूरी क्षेत्र के पचपेड़ी में संचालित 100 सीटर कन्या छात्रावास में फैली अव्यवस्थाएं व वार्डन की मनमानी को लेकर 9 सितम्बर को छात्राओं ने चक्काजाम कर दिया। वो छात्रावास अधीक्षक को हटाने की मांग पर अड़ी रहीं। इससे घंटों रोड में जाम की स्थिति बनी रही। इधर जब इस बात की जानकारी तहसीलदार को हुई तो उन्होंने भी छात्राओं को समझाइश देने की जगह जेल भेजने की धमकी दे डाली। इसका वीडियो वायरल हुआ था।

Hindi News/ Bilaspur / CG Students: छात्राओं को जेल भेजने की धमकी का अंजाम, कांकेर में तहसीलदार का हुआ तबादला, देखें Video…

ट्रेंडिंग वीडियो